मध्य प्रदेश में 'खाकी' शर्मसार, नशे में धुत कांस्टेबल Dial 100 में ड्यूटी पर पहुंचा! लोगों ने किया हंगामा

पूरे मामले में रहली थाना प्रभारी विनोद विनायक करकरे का बयान आया है। उन्होंने कहा कि डायल 100 की गाड़ी और ड्यूटी पर तैनात प्रधान आरक्षक को भेजा गया था।

नशे में धुत कांस्टेबल।
नशे में धुत कांस्टेबल।
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश के सागर में खाकी को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। नशे में धुत एक पुलिसकर्मी डायल 100 में ड्यूटी पर पहुंच गया। बताया जा रहा है कि जिस वाहन में शराबी पुलिसकर्मी मौजूद था उसका ड्राइवर मौके से फरार हो गया। डायल 100 की ड्यूटी में तैनात प्रधान आरक्षक जितेंद्र ठाकुर नशे की धुत में अकेले ही रह गया। जब लोगों को रास्ते से निकलने में परेशानी हुई तो विरोध किया। लेकिन शराब के नशे में धुत पुलिसकर्मी पर कोई असर नहीं पड़ा। उल्टा वह लोगों से बहस करने लगा। हंगामा देख मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई।

हंगामे के दौरान शराब के नशे में प्रधान आरक्षक का किसी ने वीडियो बना लिया और वीडिये को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पूरे मामले में रहली थाना प्रभारी विनोद विनायक करकरे का बयान आया है। उन्होंने कहा कि डायल 100 की गाड़ी और ड्यूटी पर तैनात प्रधान आरक्षक को भेजा गया था। दोनों गाड़ी खड़ी करके बस्ती में गए थे। इसी दौरान नशे की हालत में जितेंद्र ठाकुर आकर गाड़ी में बैठ गए, जबकि उनकी गाड़ी में ड्यूटी नहीं थी। थाना प्रभारी के मुताबिक, प्रधान आरक्षक की थाने में भी गैरहाजिरी दर्ज की गई थी। प्रधान आरक्षक जबरदस्ती आकर गाड़ी में बैठ गए थे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia