MP: शिवराज के मंत्री को किसी ने स्वागत के दौरान लगाया खुजली वाला पाउडर, कार्यक्रम के बीच ही नहाकर बदलने पड़े कपड़े

मंत्री बृजेंद्र सिंह यादव मुंगावली विधानसभा के देवरछि गांव में जनसंपर्क कर रहे थे। इसी दौरान किसी शरारती तत्व ने उन्हें खुजली वाला करेच की फली का पावडर या बीज उन्हें लगा दिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी विकास यात्रा निकल रही है। इस विकास यात्रा में  बीजेपी के नेता और मंत्री हिस्सा ले रहे हैं। अशोकनगर में विकास यात्रा के दौरान स्वागत में मंत्री बृजेंद्र सिंह यादव के शरीर में किसी ने करेच के बीज या फली लगा दी। फिर क्या था मंत्री जी के शरीर में खुजली होने लगी। मंत्री जी की खुजली इतनी बढ़ गई कि उन्हें यात्रा के दौरान ही एक गांव के में नहाकर कपड़े बदलने पड़े। तब कहीं जाकर उन्हें खुजली से राहत मिली।

बताया जा रहा है कि यह मामला मुंगावली विधानसभा के देवर्छि गांव का है। मंत्री जी मुंगावली विधानसभा के देवरछि गांव में जनसंपर्क कर रहे थे। इसी दौरान किसी शरारती तत्व ने उन्हें खुजली वाला करेच की फली का पावडर या बीज उन्हें लगा दिया। इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें मंत्री बृजेंद्र सिंह खुजली होने के बाद गांव में रात के समय नहाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में मंत्री यह कहते हुए दिख रहे हैं कि किसी ने करेच लगा दी।


राज्य मंत्री और मुंगावली विधायक बृजेंद्र सिंह यादव विकास यात्रा के तहत विधानसभा क्षेत्र में गांव-गांव जाकर लोगों से संपर्क कर रहे हैं। बृजेंद्र सिंह यादव एक तरफ जहां अपनी सरकार की योजनाओं की जानकारी जनता को दे रह हैं, वहीं दूसरी तरफ वह शिलान्यास और भूमिपूजन कार्यक्रम में भी शामिल हो रहे हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia