मध्य प्रदेशः शिवराज सरकार के कोरोना नाईट कर्फ्यू का अफसर ने उड़ाया मजाक, वायरल होने पर प्रशासन ने मांगा जवाब

अलीराजपुर में तैनात राजस्व एसडीएम लक्ष्मी गामडे द्वारा कथित तौर पर सोशल मीडिया पर डाली गई एक पोस्ट में कहा गया है कि कोरोना को कैसे पता चलता होगा कि रात के 11 बज गए तो बाहर निकलना है और सुबह 5 बजते ही बिल में घुसना है? अगर आपको पता चल जाए तो मुझे भी बताना।

फाइल फोटोः सोशल मीडिया
फाइल फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के बढ़ते असर को रोकने के लिए एहतियाती कदम के तौर पर शिवराज सरकार द्वारा लगाए गए नाइट कर्फ्यू का कथित तौर पर एक महिला अफसर ने सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाया है। इस मामले के तूल पकड़ने के बाद प्रशासन ने अधिकारी से जवाब मांगा है।

दरअसल, इन दिनों प्रदेश में कोरोना के ताजा खतरे के बीच अलीराजपुर में तैनात अनुविभागीय अधिकारी, राजस्व (एसडीएम) लक्ष्मी गामडे द्वारा कथित तौर पर सोशल मीडिया पर डाली गई एक पोस्ट चर्चा का विषय बनी हुई है। इस पोस्ट में सरकार द्वारा लगाए गए नाइट कर्फ्यू का मजाक उड़ाया गया है।


सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पोस्ट में लिखा गया है, "कोरोना को कैसे पता चलता होगा कि रात के 11 बज गए तो बाहर निकलना है और सुबह 5 बजते ही बिल में घुसना है? अगर आपको पता चल जाए तो मुझे भी बताना।"

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस पोस्ट के चर्चाओं में आने के बाद मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जिला प्रशासन की ओर से स्पष्टीकरण मांगा गया है। इस मामले को लेकर जब कई अधिकारियों से संपर्क किया गया तो कोई भी जवाब देने के लिए उपलब्ध नहीं हुआ।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia