बिजली बंद होते ही ऑक्सीजन सप्लाई ठप, ICU में तड़पते रहे मरीज, देखें मध्यप्रदेश के रीवा में सरकारी अस्पताल का हाल

मध्यप्रदेश के रीवा में शुक्रवार को सरकारी अस्पताल में अचानक गुल हुई बिजली से ऑक्सीजन की सप्लाई ठप हो गई। इसके बाद अस्पताल में भर्ती गंभीर और कोविड मरीज तड़पने लगे। अस्पताल में अफरातफरी का माहौल बन गया। वीडियो में देखें कि कैसे आईसीयू में मरीज तड़प रहे हैं

वीडियो ग्रैब्स फोटो
वीडियो ग्रैब्स फोटो
user

नवजीवन डेस्क

मध्यप्रदेश में रीवा के संजय गांधी अस्पताल का एक परेशान करने वीडियो सामने आया है। ये वीडियो अस्पताल में भर्ती एक मरीज के परिजन ने बनाया है। वीडियो में दिख रहा है कि अस्पताल में बिजली बंद होने के बाद ऑक्सीजन सप्लाई ठप हो गई है और इसके बाद अफरातफरी मच गई है। मामला शुक्रवार दोपहर करीब डेढ़ बजे का है जब बिजली सप्लाई बंद होने से अस्पताल में भर्ती मरीजों की ऑक्सीजन सप्लाई भी बंद हो गई और मरीज तड़पने लगे।

मध्य प्रदेश के शाहडोल स्थित सरकारी अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी से 12 मरीजों की मौत के चंद रोज बाद भी राज्य के अस्पतालों में मरीज ऑक्सीजन केलिए तरस रहे हैं वहीं ऐसे में इस तरह की घटनाओं से स्थिति कितनी चिंताजनक है इसका अनुमान लगाया जा सकता है।

इसी तरह की स्थिति की खबर जबलपुर से भी आई है। जहां ऑक्सीजन की कमी के चलते पांच मरीजों की मौत हो गई। न्यूज एजेंसी के मुताबिक मामला जबलपुर के गैलेक्सी अस्पताल का है। स्थआनी पुलिस ने मामले की जांच की बात कही है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय