मध्य प्रदेशः महाकाल मंदिर में बॉलीवुड गानों पर महिलाओं के डांस के वीडियो पर बवाल, जांच के आदेश

राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मामले का संज्ञान लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं। मिश्रा ने कहा कि मैंने कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक को मामले की जांच करने का निर्देश दिया है। किसी भी तरह से धार्मिक आस्था के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश के उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में दो महिलाओं के बॉलीवुड गानों पर नाचते हुए वायरल वीडियो ने विवाद खड़ा कर दिया है, जिसके बाद राज्य के गृह मंत्री ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। महिलाएं दो दिन पहले महाकालेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना करने गई थीं। उन्होंने बॉलीवुड गानों पर डांस करते हुए वीडियो शूट किए और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिए। मंदिर प्रबंधन ने महिलाओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

सूत्रों के अनुसार, मंदिर के गर्भगृह और मंदिर के अन्य स्थानों के अंदर वीडियो शूट किए जाने से मंदिर के पुजारी काफी नाराज हैं। वीडियो बॉलीवुड और भक्ति दोनों गानों की धुन पर शूट किए गए। एक महिला ने महाकाल मंदिर के गर्भगृह में 'जल अभिषेक' करते हुए वीडियो शूट किया, जबकि एक अन्य ने मंदिर परिसर में घूमते हुए इसे शूट किया।


मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मामले का संज्ञान लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं। मिश्रा ने कहा कि मैंने कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक को मामले की जांच करने का निर्देश दिया है। किसी भी तरह से धार्मिक आस्था के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मंत्री ने यह भी कहा कि इस तरह की गतिविधियां मंदिर की पवित्रता को ठेस पहुंचाती हैं और लोगों को ऐसा करने से बचना चाहिए।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia