मध्य प्रदेशः अकेले पड़े सिंधिया समर्थक मंत्री राजपूत, करोड़ों की जमीन मामले में BJP भी काटने लगी कन्नी

विवादों में घिरे गोविंद सिंह राजपूत खुद अपना बचाव कर रहे हैं। इस मामले में राजपूत को न तो अन्य सिंधिया समर्थक नेताओं का साथ मिल रहा है और न ही बीजेपी उनके साथ खड़ी होती दिख रही है। राजपूत भले ही कद्दावर नेता हों, मगर इन दिनों पूरी तरह अकेले नजर आ रहे हैं।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश के ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के ससुराल से गिफ्ट में करोड़ों की जमीन लेने का मामला शिवराज सरकार के लिए मुसीबत का कारण बनता जा रहा है। इस मामले में कांग्रेस जहां राजपूत पर पूरी तरह से हमलावर है, वहीं बीजेपी अब उनसे कन्नी काटने लगी है और उनके साथ खड़े होने को तैयार नहीं है।

बुंदेलखंड के इलाके से नाता रखने वाले गोविंद राजपूत की गिनती सिंधिया समर्थकों में होती है। वर्तमान में उनके खिलाफ कांग्रेस ने मुहिम छेड़ रखी है, इस मामले में मंत्री राजपूत पूरी तरह अलग-थलग नजर आ रहे हैं, क्योंकि बीजेपी से लेकर सिंधिया समर्थक अन्य कोई मंत्री भी उनके साथ खड़ा होता नजर नहीं आ रहा है।


पिछले दिनों पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हो रहे अत्याचार को लेकर सागर जिले का दौरा किया था। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और शिवराज सरकार के मंत्रियों पर जमकर हमले बोले थे, उनमें भूपेंद्र सिंह और गोविंद राजपूत भी शामिल थे। उसके बाद से राजपूत कांग्रेस के निशाने पर आ चुके हैं।

राजपूत को ससुराल पक्ष से सागर के नजदीक जमीन गिफ्ट दिए जाने का मामला क्या सामने आया कांग्रेस की तरफ से चौतरफा हमले शुरू हो गए। इस मामले को लेकर मीडिया विभाग के प्रमुख के के मिश्रा कांग्रेस नेताओं के साथ आयकर विभाग तक पहुंचे और उन्होंने राजपूत पर न केवल गंभीर आरोप लगाए, बल्कि गिफ्ट में मिली जमीन को भी जप्त करने तक की मांग कर डाली।


विवादों से घिरते राजपूत खुद अपना बचाव कर रहे हैं और कांग्रेस पर साजिश रचने का आरोप भी लगा रहे हैं। इस मामले में न तो राजपूत को अन्य सिंधिया समर्थक नेताओं का साथ मिल रहा है और न ही बीजेपी उनके साथ खड़ी होती नजर आ रही है। राजपूत भले ही कद्दावर नेता हों, मगर इन दिनों पूरी तरह अकेले नजर आ रहे हैं। दूसरी ओर उनके खिलाफ कांग्रेस ने पूरी तरह मोर्चा खोल रखा है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia