अब MP में कर्फ्यू में दुकान खोलने पर ADM ने बच्चे को जड़ा थप्पड़, देखें वायरल वीडियो

कोरोना महामारी के संक्रमण केा रोकने के लिए उठाए गए कदमों के बीच प्रशासनिक अमले का मनमानी और कानून को अपने हाथ में लेने का चेहरा भी सामने आ रहा है।

फोटो: वीडियो ग्रैब
फोटो: वीडियो ग्रैब
user

नवजीवन डेस्क

कोरोना महामारी के संक्रमण केा रोकने के लिए उठाए गए कदमों के बीच प्रशासनिक अमले का मनमानी और कानून को अपने हाथ में लेने का चेहरा भी सामने आ रहा है। मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले में भी ऐसा ही कुछ हुअ। यहां एक दुकान खुले होने पर अपर कलेक्टर मंजूषा विक्रांत राय ने कथित रूप से एक बच्चे को थप्पड़ जड़ दिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो की आईएएनएस पुष्टि नहीं करता है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में दिख रहा है कि अपर कलेक्टर मंजूषा विक्रांत राय बाजार का निरीक्षण करने निकली है। उसी दौरान उन्हें एक जूत-चप्पल की दुकान खुली दिखती है। वे दुकान में मौजूद लोगों को बाहर निकलने को कहती है। तभी एक बच्चा बाहर आता है और दुकान को अपना घर बताता है। इस पर अपर कलेक्टर बच्चे को थप्पड़ जड़ देती है। इसके बाद वहां मौजूद पुलिस वाला भी बच्चे को बेंत से मारता है।

इसके बाद प्रशासन ने इस दुकान को सील कर दिया था, जिस युवक को अपर कलेक्टर ने थप्पड़ मारा वो इसकी ही दुकान बताई जा रही है जिसे वो ओर उसके पिता चलाते हैं। घटना के बाद अपर कलेक्टर का पक्ष इस मामले में सामने नहीं आ पाया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है। इस मामले पर अपर कलेक्टर से संपर्क करने की कोशिश की गई, मगर वे उपलब्ध नहीं हुई।


बता दें कि छत्तीसगढ़ का मामला भी कुछ ऐसा ही था। यहां सरगुजा संभाग के सूरजपुर जिले के कलेक्टर रणवीर शर्मा ने लॉकडाउन के दौरान दवाई लेने निकले एक युवक की जमकर पिटाई कर दी थी। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल होने पर खूब आलोचना हुई थी और अधिकारी के खिलाफ एक्शन लेने की मांग उठी थी। मामला बढ़ा था तो छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उन्हें पद से हटाने के निर्देश दिए और उस युवक और उसके परिवार से खुद माफी मांगी थी।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia