मध्य प्रदेश: शिवराज और व्यापमं घोटाले में जेल गए लक्ष्मीकांत दिखे एक मंच पर, कांग्रेस का तंज- राज को राज रहने दो

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीहोर जिले के सिरोंज में पूर्व शिक्षा मंत्री और व्यापमं घोटाले में जेल जा चुके लक्ष्मीकांत शर्मा के साथ मंगलवार को मंच साझा किया तो कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने शिवराज पर हमला बोला।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

व्यापमं घोटाले की लपटें एक बार फिर मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान तक पहुंच गई हैं। मामला सीहोर जिले का है। जहां एक सभा में पहुंचे शिवराज सिंह का स्वागत व्यापमं घोटाले में जेल जा चुके पूर्व शिक्षामंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा ने किया। इतना ही नहीं उन्होंने लक्ष्मीकांत शर्मा के साथ मंच भी साझा किया। कांग्रेस ने मुख्यमंत्री के व्यापमं के आरोपी के साथ मंच साझा करने पर सवाल उठाते हुए हमला बोला है।

लक्ष्मीकांत शर्मा के साथ मंच साझा करने पर कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने शिवराज पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “व्यापमं घोटाले में जमानत पर पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा शिवराज की अमानत हैं। जमानतदार, ‘राज की बात कह दूं तो जाने महफिल में फिर क्या हो।’ अमानतदार, ‘राज खुलने का तुम पहले जरा अंजाम सोच लो, इशारों को अगर समझो, राज को राज रहने दो।”

कमलनाथ ने अपने ट्वीट के साथ एक वीडियो भी साझा किया है, जिसमें शिवराज के साथ शर्मा साफ नजर आ रहे हैं। कमलनाथ ने अगले ट्वीट में कहा कि जमानतदार अमानतदार छुपाते हैं एक दूसरे का राज। अब 28 नवंबर को जनता इन घोटाले बाजों का साम्राज्य खत्म कर देगी।

बता दें कि शिवराज सिंह चौहान मंगलवार को जन आशीर्वाद यात्रा के तहत सीहोर के सिरोंज पहुंचे थे। वहां जनसभा भी हुई, जहां लक्ष्मीकांत शर्मा मंच पर पूरे वक्त मौजूद रहे। लक्ष्मीकांत शर्मा ने शिवराज और उनकी पत्नी का स्वागत भी किया।

गौरतलब है कि व्यापमं घोटाले के आरोपी लक्ष्मीकांत शर्मा 2013 का चुनाव सिरोंज से हार गए थे। इसके बाद लक्ष्मीकांत शर्मा को जेल की हवा भी खानी पड़ी थी और पार्टी ने उनसे किनारा करते हुए बाहर का रास्ता दिखा दिया था। लेकिन जेल से बाहर आने के बाद पिछले कुछ समय से लक्ष्मीकांत शर्मा अचानक राजनीति में सक्रिय हुए हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia