Getting Latest Election Result...

मध्य प्रदेश: खंडवा में कांवड़ यात्रा पर पथराव, भगदड़ की स्थिति बनी, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

कावड़ यात्रा नगर भ्रमण पर निकली हुई थी। यात्रा महादेवगढ़ मंदिर जा रही थी। यात्रा में शामिल बड़ी संख्या में लोग नाचते गाते चल रहे थे। इसी दौरान कहारवाड़ी क्षेत्र से जब यह यात्रा गुजर रही थी, तभी असामाजिक तत्वों ने पथराव कर दिया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

 मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में सोमवार की रात को कावड़ यात्रा पर असामाजिक तत्वों ने पथराव कर दिया। कई वाहनों में तोड़फोड़ भी हुई और पुलिस को हालात पर काबू पाने के लिए लाठी चार्ज करना पड़ा।

जय हिंदू राष्ट्र की कावड़ यात्रा नगर भ्रमण पर निकली हुई थी। यात्रा महादेवगढ़ मंदिर जा रही थी। यात्रा में शामिल बड़ी संख्या में लोग नाचते गाते चल रहे थे। इसी दौरान कहारवाड़ी क्षेत्र से जब यह यात्रा गुजर रही थी, तभी असामाजिक तत्वों ने पथराव कर दिया। पथराव होते ही भगदड़ की स्थिति बनी और अफरा-तफरी मच गई।

असामाजिक तत्वों ने कुछ देर तक पथराव किया। इसके चलते सरकारी वाहन सहित कई वाहनों को छति हुई है। हालात को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा। प्रशासन का कहना है कि किन लोगों ने पथराव किया है इसके लिए वीडियो फुटेज खंगाले जा रहे हैं और उपद्रवी लोगों की पहचान की जा रही है।

प्रशासन ने एहतियात बरतते हुए कावड़ यात्रा पर पहले से ही ड्रोन कैमरे से नजर रखना शुरू कर दिया था, पुलिस बल मौके पर तैनात हैं, फिलहाल हालात नियंत्रण में है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;