मध्य प्रदेश: ग्वालियर में बस-ऑटो की भीषण टक्कर, 13 लोगों की दर्दनाक मौत, मरने वालों में ज्यादातर महिलाएं शामिल

ग्वालियर में बस औरऑटो की टक्कर मौकेपर कोहराम मच गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर औररेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। शवों को पोस्मार्टम के लिए अस्पताल में भेज दियागया है।

फोटो: @brajeshabpnews
फोटो: @brajeshabpnews
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में भीषण सड़क हादसा हुआ है। ग्वालियर के पुरानी छावनी में बस और ऑटो की टक्कर में 13 लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि मृतकों में 12 महिलाएं और एक ऑटो चालक शामिल है। हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। बताया जा रहा है कि बस ग्वालियर से मुरैना जा रही थी। इसी दौरान ऑटो से टक्कर हो गई।

ग्वालियर के एडिशनल एसपी इस बात की पुष्टि की है कि पुरानी छावनी इलाके में एक बस की ऑटो से टक्कर होने के बाद 13 लोगों की जान चली गई है और चार लोग घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है।


ग्वालियर बस हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों के लिए राज्य सरकार ने मुआवजे का ऐलान कर दिया है। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मुआवजे का ऐलान करते हुए कहा कि बस और ऑटो में टक्कर से हुए भीषण हादसे में कई लोगों की जान गई, जिससे मैं बहुत दुखी हूं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की ओर से प्रत्येक मृतक के परिवार को 4 लाख और घायलों को 50 हजार रुपए सहायता राशि दी जाएगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 23 Mar 2021, 9:04 AM