मध्य प्रदेश: शिवपुरी के सुल्तानगढ़ में बहे 3 लोगों के शव बरामद, अब भी 3 लोगों की तलाश जारी

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में अनुविभागीय अधिकारी सुरेश दोहरे ने बताया कि अचानक जलस्तर बढ़ने से जो 6 लोग बहे थे, उनमें से 3 लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं, वहीं बाकी लोगों के लिए सर्च अभियान जारी है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में अचानक जलस्तर बढ़ने से बहे लोगों में से आज 3 के शव बरामद कर लिए गए। इनकी शिनाख्त की जा रही है। 3 लोग अब भी लापता हैं, जिनकी तलाश जारी है।

अनुविभागीय अधिकारी सुरेश दोहरे ने शुक्रवार को बताया, “जो 6 लोग बहे थे, उनमें से 3 लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं, वहीं बाकी लोगों के लिए सर्च अभियान जारी है। इस काम में पुलिस और गोताखोर लगे हुए हैं।”

गौरतलब है कि बुधवार को स्वतंत्रता दिवस के अवकाश के दिन बड़ी संख्या में लोग सुल्तानगढ़ जलप्रपात पर पिकनिक मनाने आए थे। अचानक जल स्तर बढ़ जाने से बड़ी संख्या में लोग फंस गए। इस दौरान 10 से ज्यादा लोगों के पानी के तेज बहाव में बह जाने की आशंका जताई गई थी। 6 लोगों के परिजन सामने आए है, उनमें से 3 के शव बरामद कर लिए गए हैं।

पानी से घिरे लोगों को बचाने के लिए राहत और बचाव अभियान चला, जिसमें 5 लोगों को हेलीकॉप्टर और 35 लोगों को रस्सी की मदद से सुरक्षित निकाल लिया गया। उसके बाद लापता लोगों की तलाशी का अभियान जारी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia