मध्य प्रदेश: उमा भारती के विधायक भतीजे की कार से भीषण हादसा, तीन लोगों की दर्दनाक मौत, विधायक ने दी ये दलील

मध्य प्रदेश की टीकमगढ़ पुलिस ने एसयूवी को कब्जे में ले लिया है। हालांकि यह साफ नहीं हो सका है कि हादसे के वक्त कार में विधायक राहुल लोधी सवार थे या नहीं। पुलिस ने एफआईआर कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

मध्य प्रदेश के टीकमगढ़-छतरपुर मार्ग पर हुए भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों समेत तीन लोगों की मौत हो गई है। खबरों में कहा गया है कि हादसा जिस एसयूवी से हुआ, वह बीजेपी की वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के विधायक भतीजे राहुल सिंह लोधी का बताया जाता है। राहुल सिंह लोधी खरगापुर सीट से बीजेपी के विधायक हैं।

टीकमगढ़ पुलिस ने एसयूवी को कब्जे में ले लिया है। हालांकि यह साफ नहीं हो सका है कि हादसे के वक्त कार में विधायक राहुल लोधी सवार थे या नहीं। पुलिस ने एफआईआर कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

टीकमगढ़-छतरपुर मार्ग पर पपावनी गांव के पास हादसा सोमवार दोपहर बाद करीब तीन बजे हुआ। खबरों के मुताबिक, तेज रफ्तार एसयूवी की चपेट में आकर बाइक सवार बृजेंद्र और रवि नामक दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। अस्पताल ले जाए जाते समय उन्होंने दम तोड़ दिया। इसके साथ ही एक और शख्स जो घायल हुआ था उसकी भी मौत हो गई।

हालांकि बीजेपी विधायक राहुल लोधी ने अपनी गाड़ी से हादसे की बात से इनकार कर दिया है। विधायक का कहना है कि जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त उनका ड्राइवर रास्ते से गुजर रहा था तो उसने घटना के बार में विधायक को फोन पर बताया। इसके बाद विधायक ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

(आईएएनएस के इनटपुट के साथ)

Published: 8 Oct 2019, 9:57 AM
लोकप्रिय