मध्य प्रदेश: होशंगाबाद में बेकाबू होकर पलटी स्कूल बस, 22 बच्चे हुए घायल

होशंगाबाद में हादसे के बाद चीखपुकार मच गई। मौके पर बड़ी संख्या में स्थानीय लोग जमा हो और बच्चों को बस से निकलाने का काम शुरू कर दिया। वहीं सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची और घयाल बच्चों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश के होशांबाद के सांगाखेड़ा तिराहे के पास एक स्कूल बस पलट गई है। बस पलटने से 22 बच्चे घायल हो गए हैं। यह बस बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी। इसी दौरान बेकाबू होकर पेड़ से टकराई और फिर पलट गई। जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त बस में 35 बच्चे सवार थे।

मध्य प्रदेश: होशंगाबाद में बेकाबू होकर पलटी स्कूल बस, 22 बच्चे हुए घायल

हादसे के बाद सांगाखेड़ा तिराहे पर चीखपुकार मच गई। मौके पर बड़ी संख्या में स्थानीय लोग जमा हो और बच्चों को बस से निकलाने का काम शुरू कर दिया। वहीं सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची और घयाल बच्चों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज जारी है। यह बस होशंगाबाद के कैंपियन स्कूल की बताई जा रही है।

मध्य प्रदेश: होशंगाबाद में बेकाबू होकर पलटी स्कूल बस, 22 बच्चे हुए घायल

खबरों के मुताबिक, स्कूल बस में सुरक्षा साधनों का अभाव था। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार की वजह से यह हादसा हुआ है। वही पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

इससे पहले 14 अक्टूबर यहां पर बड़ी कार दुर्घटना हुई थी। हादसे में हॉकी के चार खिलाड़ियों की जान चली गई थी और तीन लोग घायल हो गए थे। यह खिलाड़ी होशंगाबाद में होने वाले ध्यानचंद हॉकी टूर्नामेंट में शामिल होने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। जिन खिलाड़ियों की हादसे में जान गई थी वे ग्वालियर के रहने वाले थे।

इससे पहले मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में 3 अक्टूबर को एक निजी यात्री बस हादसे का शिकार हो गई थी। हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई थी और 19 लोग घायल हो गए थे। यह बस रात करीब 1 बजे इंदौर से छतरपुर जा रही थी। इसी दौरान बेकाबू होकर रीछन नदी में जा गिरी। भोपाल से करीब 40 किलोमीटर पहले यह हादसा हुआ था। हादसे से कोहराम मच गया था।

Published: 18 Oct 2019, 11:11 AM
लोकप्रिय