उमेश पाल हत्याकांड: माफिया अतीक के भाई अशरफ का साला दिल्ली से गिरफ्तार, शाइस्ता परवीन का मिलेगा सुराग?

सद्दाम पर उमेश पाल की हत्या से पहले बरेली जेल में बंद अशरफ और अन्य शूटरों के बीच मुलाकात कराने का आरोप था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड से फरार चल रहे माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ के साले सद्दाम को यूपी एसटीएफ की बरेली यूनिट ने गिरफ्तार किया है। ये गिरफ्तारी दिल्ली के मालवीय नगर से हुई है। सद्दाम पर एक लाख रुपए का इनाम घोषित था।

कहा जा रहा है कि सद्दाम की गिरफ्तारी के बाद फरार चल रही माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन के बारे में भी जानकारी मिल सकती है।

सद्दाम पर उमेश पाल की हत्या से पहले बरेली जेल में बंद अशरफ और अन्य शूटरों के बीच मुलाकात कराने का आरोप था। कुछ दिन पहले सद्दाम की दुबई में फोटो वायरल हुई थी और एसटीएफ उस पर नजर रख रही थी।

एसटीएफ प्रवक्ता ने बताया कि सद्दाम को पूछताछ के लिए बरेली लाया जाएगा। फरवरी में प्रयागराज में हुई उमेश पाल हत्याकांड के बाद से सद्दाम फरार चल रहा था। अशरफ और उनके भाई अतीक अहमद की इस साल अप्रैल में प्रयागराज में पुलिस हिरासत में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।


उमेश पाल हत्याकांड के बाद सद्दाम अंडरग्राउंड हो गया था। पुलिस के मुताबिक, सद्दाम पुलिस से बचने के लिए कर्नाटक, मुंबई, दिल्ली में नाम बदलकर छुप रहा था। पूछताछ पर आरोपी सद्दाम ने बताया कि वह अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए दिल्ली, कर्नाटक, मुंबई में जगह बदल-बदलकर रह रहा था। उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा दर्ज एफआईआर में कहा गया है कि वह आज अपनी प्रेमिका से मिलने जा रहा था। उसकी प्रेमिका का नाम एफआईआर के मुताबिक, अनम है। वह इससे पहले बरेली में खुशबू इन्क्लेव में रह रहा था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia