योगी की जेल में दशहत में माफिया डॉन मुख्तार अंसारी! अपनी जान को बताया खतरा, कोर्ट में कहा- 5 करोड़ की दी गई सुपारी

मुख्तार अंसारी ने जज को बताया कि जेल के अंदर उनकी हत्या के लिए 5 करोड़ रुपये का ठेका दिया गया है। अंसारी ने यह भी आरोप लगाया कि कुछ संदिग्ध व्यक्ति बिना रजिस्टर में इंट्री किए ही जेल में घुस गए और सीसीटीवी कैमरों का डायरेक्शन बदल दिया गया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

जेल में बंद बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के विधायक मुख्तार अंसारी ने एक अदालत को बताया है कि जेल के अंदर उनकी हत्या के लिए 5 करोड़ रुपये का ठेका दिया गया है। उनके वकील के अनुसार, अंसारी ने दावा किया कि अनधिकृत लोग बिना रजिस्टर में इंट्री किए ही जेल में दाखिल हुए।

उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद अंसारी को जालसाजी और धोखाधड़ी के एक मामले में उत्तर प्रदेश में सांसदों और विधायकों से जुड़े मामलों की विशेष अदालत की न्यायाधीश मौसमी मधेसी के समक्ष सोमवार को वर्चुअल रूप से पेश किया गया।

उनके वकील रणधीर सिंह सुमन ने कहा कि अंसारी ने जज को बताया कि जेल के अंदर उनकी हत्या के लिए 5 करोड़ रुपये का ठेका दिया गया है। अंसारी ने यह भी आरोप लगाया कि कुछ संदिग्ध व्यक्ति बिना रजिस्टर में इंट्री किए ही जेल में घुस गए और सीसीटीवी कैमरों का डायरेक्शन बदल दिया गया है। विधायक ने कोर्ट से मामले की जांच कराने की मांग की है। कोर्ट ने मामले में सुनवाई की अगली तारीख 27 अगस्त तय की है।

अप्रैल में पंजाब के रोपड़ जेल से लाए जाने के बाद अंसारी को कई आपराधिक मामलों में बंदा जेल में विचाराधीन कैदी के तौर पर रखा गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia