महाराष्ट्र: डोंबिवली में बीजेपी नेता की दुकान से हथियारों का जखीरा बरामद, गिफ्ट की दुकान में बेचता था हथियार

महाराष्ट्र के डोंबिवली में बीजेपी नेता धनंजय कुलकर्णी की दुकान से तलवार, चाकू, एयरगन, फाइटर और कुरहदी समेत करीब 170 हथियार बरामद किए गए हैं। एक बयान में पुलिस ने कहा कि आरोपी इन हथियारों को फैशनेबल वस्तुओं की बिक्री के नाम पर बेचा करता था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

महाराष्ट्र के डोंबिवली में पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने बीजेपी नेता की दुकान पर छापेमारी की है। इस दौरान पुलिस को दुकान से बड़ी मात्रा में हथियार मिले हैं। पुलिस ने यह कार्रवाई मंगलवार को की। बीजेपी नेता को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने दुकान को सीज कर दिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी स्थानीय बीजेपी विधायक का करीबी है। बीजेपी नेता पर गिफ्ट की दुकान चलाने के नाम पर हथियारों की खरीद-फरोख्त करने का आरोप लगा है।

आरोपी बीजेपी नेता धनंजय कुलकर्णी की दुकान से तलवार, चाकू, एयरगन, फाइटर और कुरहदी समेत गोला बारूद भी मिला है। एक बयान में पुलिस ने कहा कि आरोपी इन हथियारों को फैशनेबल वस्तुओं की बिक्री के नाम पर बेचा करता था। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

बीजेपी नेता की दुकान से हथियारों का जखीरा ऐसा समय में बरामद किया गया है, जब कुछ ही हमीनों में देश में लोकसभा का चुनाव होने हैं। ऐसे में बीजेपी नेता की दुकान से बड़ी संख्या में हथियार मिलने पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। उधर, पुलिस आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद मामले की हर पहलू सें जांच शुरू कर दी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia