मुंबई में केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के बेटे BJP MLA नितेश और नीलेश राणे के खिलाफ केस दर्ज, जानें क्या है मामला

एनसीपी नेता सूरज चव्हाण की शिकायत पर नितेश राणे और नीलेश राणे के खिलाफ केस दर्ज किया है। एनसीपी नेता सूरज चव्हाण ने आरोप लगाया है कि नीलेश राणे ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार को दाऊद इब्राहिम से जोड़ा था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मुंबई के आजाद मैदान पुलिस स्टेशन में केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के बेटे बीजेपी विधायक नितेश राणे और नीलेश राणे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। एनसीपी नेता सूरज चव्हाण की शिकायत पर यह केस दर्ज किया है। एनसीपी नेता सूरज चव्हाण ने आरोप लगाया है कि नीलेश राणे ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार को दाऊद इब्राहिम से जोड़ा था।

नितेश राणे ने खुद के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में सच्चाई बोलना गुनाह हो गया है कोई भी सच बात बोलेगा तो उसे तुरंत नोटिस भेजा जाता है और FIR दर्ज हो जाता है। हमने दाऊद जैसे आतंकवादी के खिलाफ बात किया जिसने यहां बम ब्लास्ट किया।

इससे पहले फरवरी के महीने निलेश राणे के खिलाफ महाराष्ट्र के सिंधुदुर्ग जिले में एक अदालत के बाहर कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने और एक लोक सेवक को अपने कर्तव्य के निर्वहन करने से रोकने के मामले में एफआईआर दर्ज कराई गई थी। एक अधिकारी के अनुसार, केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के बेटे नीलेश राणे और कुछ अन्य लोग अदालत के पास जमा हुए थे, जिसने एक मामले में नीलेश के भाई और बीजेपी विधायक नितेश राणे की जमानत याचिका खारिज कर दी थी।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 13 Mar 2022, 9:26 AM