महाराष्ट्र कांग्रेस 'भारत जोड़ो यात्रा' की वर्षगांठ पर निकालेगी पदयात्रा, सभी जिलों में होंगे कार्यक्रम

महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने बताया कि 7 सितंबर को इस खास अवसर को चिह्नित करने के लिए राज्य कांग्रेस स्थानीय आबादी और सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ताओं की भागीदारी के साथ सभी जिलों में 'भारत जोड़ो यात्रा' का आयोजन करेगी।

महाराष्ट्र कांग्रेस 'भारत जोड़ो यात्रा' की वर्षगांठ पर निकालेगी पदयात्रा
महाराष्ट्र कांग्रेस 'भारत जोड़ो यात्रा' की वर्षगांठ पर निकालेगी पदयात्रा
user

नवजीवन डेस्क

राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' की पहली वर्षगांठ पर महाराष्ट्र कांग्रेस गुरुवार को राज्य के सभी जिलों में पदयात्रा निकालेगी और कार्यक्रमों का आयोजन करेगी। प्रदेश के सभी नेता अपने-अपने जिलों में पदयात्रा और कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे और उसके बाद प्रेस कांफ्रेंस करेंगे।

महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि 7 सितंबर 2022 को राहुल गांधी ने लोगों के दिलो-दिमाग को एकजुट करने के लिए कन्याकुमारी से कश्मीर तक लगभग 4,000 किलोमीटर की 'भारत जोड़ो यात्रा' की शुरुआत की थी। इस खास अवसर को चिह्नित करने के लिए राज्य कांग्रेस स्थानीय आबादी और सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ताओं की भागीदारी के साथ सभी जिलों में 'भारत जोड़ो यात्रा' का आयोजन करेगी।


कार्यक्रम के तहत गुरुवार की दोपहर 1 बजे प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले, विधानसभा में विपक्ष के नेता विजय वडेट्टीवार, सीएलपी नेता बालासाहेब थोराट, विधान परिषद समूह नेता सतेज पाटिल, राज्य कार्यकारी अध्यक्ष एम. आरिफ नसीम खान, पूर्व सीएम अशोक चव्हाण और पृथ्वीराज चव्हाण, चंद्रकांत हंडोरे, बसवराज पाटिल, प्रणीति शिंदे, कुणाल पाटिल और अन्य नेता अपने-अपने जिलों में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने बताया कि इन प्रेस कांफ्रेंस में कांग्रेस बीजेपी की पोल खोलते हुए बीजेपी सरकार के 10 सालों में लोगों के सामने आने वाले मुद्दों जैसे बेतहाशा महंगाई, बेरोजगारी, आर्थिक मुद्दे, युवाओं और महिलाओं की समस्याएं आदि पर प्रकाश डालेगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */