मुंबई में आज राज्यपाल से मिलेंगे कांग्रेस, NCP और शिवसेना के नेता, कहा- हमारे पास 165 विधायकों का है समर्थन

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि आज कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना के नेता राज्यपाल से मुलाकात करेंगे। बीजेपी पर निशाना साधते हुए संजय राउत ने कहा, “ऑपरेशन कमल’ में चार लोग शामिल हैं। सीबीआई, ईडी, आयकर विभाग और पुलिस द्वारा ‘ऑपरेशन कमल’ चलाया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

महाराष्ट्र में सियासी हलचल के बीच आज मुंबई में कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना के नेता राज्यपाल कोश्यारी भगत से मुलाकात करेंगे और उन्हेंने इस बात की जानकारी देंगे कि बहुमत उनके पास है। तीनों पार्टियों के नेता राज्यपाल से मिलने जा रहे हैं इस बात की जानकारी शिवसेना नेता संजय राउत ने दी है।

मुंबई में शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि आज कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना के नेता राज्यपाल से मुलाकात करेंगे। बीजेपी पर निशाना साधते हुए संजय राउत ने कहा, “ऑपरेशन कमल’ में चार लोग शामिल हैं। सीबीआई, ईडी, आयकर विभाग और पुलिस द्वारा 'ऑपरेशन कमल' चलाया गया है, लेकिन इससे यहां कोई नतीजा नहीं निकलेगा। अगर आपके (बीजेपी) पास बहुमत है तो आपको 'ऑपरेशन कमल' की आवश्यकता क्यों है?”


वहीं, एनसीपी नेता नवाब मलिक के ताजा बयान से बीजेपी खेमे में खलबली मच गई है। उन्होंने कहा कि एनसीपी के 53 विधायक हमारे साथ हैं। उन्होंने यह भी कहा कि 165 विधायकों का हमें समर्थन है। गौरतलब है कि एनसीपी के कुल 54 विधायक हैं। पार्टी का कहना है कि 53 विधायक उसके साथ हैं। इसका मतलब यह है कि अब सिर्फ अजित पवार ही बीजेपी के साथ हैं। बाकी के विधायक एनसीपी में लौट आए हैं।

मलिक ने आगे कहा, “देवेंद्र फडणवीस को यह समझना चाहिए कि उनके पास बहुमत नहीं है। उन्हें एहसास होना चाहिए कि उन्होंने गलती की है। अगर वह इस्तीफा नहीं देते हैं, तो हम निश्चित रूप से सरकार को सदन के पटल पर पराजित करेंगे।”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;