महाराष्ट्र में फिर लगने जा रहा है लॉकडाउन ? डिप्टी सीएम अजित पवार बोले- समीक्षा के बाद लेंगे फैसला

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार ने कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों का कारण दिवाली के दौरान बाजारों में भीड़ को बताया है। अजित पवार ने कहा है कि अगले 8 से 10 दिनों में स्थिति की समीक्षा की जाएगी। वहीं आज रात 8 बजे एक बार फिर सीएम उद्धव ठाकरे राज्य की जनता को संबोधित करेंगे।

फोटो: Getty Image
फोटो: Getty Image
user

पवन नौटियाल @pawanautiyal

भारत में एक बार फिर कोरोना वायरस ने रफ्तार पकड़ ली है। देश की राजधानी दिल्ली से लेकर आर्थिक राजधानी महाराष्ट्र तक कोरोना का कहर जारी है। ना सिर्फ आंकड़ों ने बल्कि अब सरकार ने भी इस महामारी की दूसरी लहर के आसार जता दिए हैं। यही वजह है कि एक बार फिर राज्य में लॉकडाउन को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं।

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार ने कोरोना के बढ़ते मामलों का कारण दिवाली के दौरान बाजारों में भीड़ को बताया है। अजित पवार ने कहा है कि अगले 8 से 10 दिनों में स्थिति की समीक्षा की जाएगी, तब लॉकडाउन को लेकर आगे का फैसला किया जाएगा।

आपको बता दें, राज्य में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामलों के बीच आज रात 8 बजे राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे राज्य को संबोधित करेंगे। आपको बता दें, महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के 5,760 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 17,74,455 हो गई है। बीते 24 घंटे में 62 लोगों की मौत हुई थी। राज्य में मृतकों की कुल संख्या 46,573 हो गई है।

वहीं देश की बात करें तो पूरे भारत में कोरोना वायरस के मामले बढ़कर 91,01,677 हो गए हैं। जिसमें से एक्टिव केस की संख्या 4,40,331 है। वहीं मरने वालों का आंकड़ा भी 1,33,335 हो गया है। जबकि अब तक इस वायरस को 85,25,959 लोगों ने मात दे दिया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia