Maharashtra Politics: NCP में उथल-पुथल के बीच बड़ी खबर, शरद पवार से मिलने पहुंचे अजित गुट के विधायक

एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार से मिलने पहुंचने वाले विधायकों में प्रफुल्ल पटेल, हसन मुश्रीफ और दिलीप वाल्से पाटिल शामिल हैं।

शरद पवार से मिलने पहुंचे अजित गुट के विधायक।
शरद पवार से मिलने पहुंचे अजित गुट के विधायक।
user

नवजीवन डेस्क

एनसीपी में बगावत के बाद महाराष्ट्र की राजनीति में उथल-पुथल जारी है। इस बीच महाराष्ट्र से बड़ी खबर सामने आई है। एनसीपी से बगवात कर महाराष्ट्र एनडीएम की सरकार में शामिल होने वाले अजित पवार गुट के विधायक, शरद पवार से मिलने पहुंचे हैं। इन विधायकों में प्रफुल्ल पटेल, हसन मुश्रीफ और दिलीप वाल्से पाटिल शामिल हैं। यह नेता एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार से मिलने के लिए मुंबई के वाईबी चव्हाण सेंटर पहुंचे हैं।

इससे पहले अजीत पवार अपने चाचा और एनसपी अध्यक्ष शरद पवार के मुंबई वाले घर पहुंचे थे। घर से निकलने के बाद उन्होंने कहा कि चाची प्रतिभा पवार का हाल जानने मैं गया था। हाल ही में प्रतिभा पवार के हाथ की एक निजी अस्पताल में सर्जरी हुई है।

अजीत पवार ने कहा कि राजनीति अलग है, परिवार हमेशा पहले आता है। मैंने अपनी अंतरात्मा की आवाज़ सुनी और अपनी चाची का हालचाल पूछने चला गया। एनसीपी से अलग होने और दूसरे डिप्टी सीएम के रूप में शिवसेना-भारतीय जनता पार्टी सरकार में शामिल होने के 15 दिन बाद शरद पवार से यह उनकी पहली मुलाकात थी, इससे राजनीतिक हलकों में काफी दिलचस्पी पैदा हुई।

उन्होंने कहा कि वह अपने चाचा और चचेरी बहन, बारामती से सांसद सुप्रिया सुले से बहुत सौहार्दपूर्ण माहौल में मिले, लेकिन उन्होंने विस्तार से नहीं बताया। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने शुक्रवार देर रात कहा कि सभी राजनीतिक अफवाहों को खारिज करते हुए अजित पवार अपने परिवार से मिलने गए।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 16 Jul 2023, 1:58 PM
;