महाराष्ट्र सियासत: संजय राउत बोले- मध्यावधि चुनाव हुए तो हम 100 सीटें जीतेंगे, बागी नेताओं को लेकर भी दिया बड़ा बयान

संजय राउत ने कहा कि शिवसेना का पूरा भरोसा है कि अगर मध्यावधि चुनाव होगा तो हम 100 सीट जीतेंगे। उन्होंने कहा कि 200 सीट जीतने की बात यह (एकनाथ शिंदे खेमा) नहीं दिल्ली (बीजेपी) वाले कर रहे हैं। हम मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार हैं, क्या वे तैयार हैं?

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

महाराष्ट्र सरकार को लेकर शिवसेना नेता संजय राउत ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि शिवसेना का पूरा भरोसा है कि अगर मध्यावधि चुनाव होगा तो हम 100 सीट जीतेंगे। उन्होंने कहा कि 200 सीट जीतने की बात यह (एकनाथ शिंदे खेमा) नहीं दिल्ली (बीजेपी) वाले कर रहे हैं। हम मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार हैं, क्या वे तैयार हैं? अगर अभी चुनाव होता है तो हम 100 से ज़्यादा सीटें जीतेंगे।

वहीं असली शिवसेना को लेकर छिड़ी राजनीतिक जंग के बीच उन्होंने कहा कि असली शिवसेना हम ही हैं। शिवसेना बाबा ठाकरे की है। किसी और का नहीं हो सकता। आप इसे पैसे के जरिए हाईजैक नहीं कर सकते। पश्चिंम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा है, सिर्फ पैसा ही नहीं बल्कि कुछ और भी दिया। जब इस 'कुछ' का खुलासा होगा तो बड़ा खुलासा होगा।


बागी विधायकों को लेकर संजय राउत ने कहा कि अभी भी हमें उम्मीद है कि जो विधायक बागी हुए हैं, वह घर लौटेंगे क्योंकि वह हमारे ही है। अगर किसी को गुमराह कर, फंसाकर लेकर गए हैं तो हमें अभी भी उम्मीद है कि वे वापस आएंगे। वे भी हमारे ही लोग हैं। सुबह का भूला शाम को लौट आए तो उसे भूला नहीं कहते। यह जो भूले बिखरे लोग हैं आ जाएंगे।

एकनाथ शिंदे खेमे द्वारा शिवसेना नेताओं को अयोग्य नोटिस भेजने पर संजय राउत ने कहा कि उन्हें (नोटिस) भेजने दीजिए, यह एक प्रक्रिया है। आदित्य ठाकरे जी को छोड़कर बाकी को दिया गया है, यह मुझे नहीं पता। जिन 14 विधायकों को नोटिस भेजा गया वे भी बालासाहेब ठाकरे के चेले और शिवसैनिक हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 05 Jul 2022, 12:35 PM