महाराष्ट्र: पुणे में कपड़े के गोदाम में भीषण आग, 5 मजदूरों की जिंदा जलकर मौत

पुणे में आग वाली जगह पर पुलिस और प्रशासन की टीम मौजूद है। राहत-बचाव काम जारी है। आग में झुलसे लोगों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। बताया जा रहा है अस्पताल में भर्ती कई लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

महाराष्ट्र में पुणे के उरुली देवची गांव में कपड़े के गोदाम में भीषण आग लगने से पांच मजदूरों की जिंदा जलकर मौत हो गई है। वहीं आग से कई मजूदर झुलस घए हैं। गोदाम में आग गुरुवार तड़के लगी। आग की सूचना मिलने के बाद दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई थीं। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है।

पुलिस और प्रशासन की टीम फिलहाल मौके पर मौजूद है। राहत और बचाव काम जारी है। आग में झुलसे लोगों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। जहां उनका इलाज जारी है। बताया जा रहा है अस्पताल में भर्ती कई लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। ऐसे में मृतकों की संख्या में और इजाफा हो सकता है।


खबरों के मुताबिक, गुरुवार सुबह जिस वक्त कपड़े के गोदाम में आग लगी उस वक्त मजबूर एक कमरे में सोए रहे थे। आग लगने के बाद मौके पर कोहराम मच गया। स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस-प्रशान और दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची। आग कैसे लगी फिलहाल इस बात का पता नहीं चल पाया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia