महाराष्ट्र: रायगढ़ बस हादसे में अब तक 30 शव बरामद, मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

रायगढ़ में हुए बस हादसे के बाद से लगातार एनडीआरफ की टीम राहत और बचाव के काम में जुटी हुई है। एनडीआरएफ के अधिकारी ने बताया कि फिलहाल सर्च ऑपरेशन जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि कुछ और शव तो खाई में नहीं पड़े हुए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

महाराष्ट्र में रायगढ़ के महाबलेश्वर में हुए बस हादसे के बाद अभी भी रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। अब तक 30 लोगों के शव बरामद किए जा चुके हैं। शनिवार को एक बस खाई में गिर गई थी। तभी से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में 30 से ज्यादा लोगों की मौत हुई है। खाई की गहराई ज्यादा होने की वजह से राहत और बचाव कार्य में दिक्कत आ रही है।

हादसे के बाद से लगातार एनडीआरफ की टीम राहत और बचाव के काम में जुटी हुई है। एनडीआरएफ के अधिकारी ने बताया, “फिलहाल सर्च ऑपरेशन जारी रहेगा। कुछ और शव दिखाई दिए हैं। हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि कुछ और शव तो खाई में नहीं पड़े हुए हैं।”

यह हादसा शनिवार सुबह रायगढ़ में अंबनेली घाट के पास हुआ। बताया जा रहा है कि बस में सवार लोग कृषि विभाग की विद्यापीठ में काम करते थे और वे पिकनिक मनाने जा रहा थे। इसी दौरान अंबेनली घाट के पास बस 500 मीटर खाई में गिर गई।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 29 Jul 2018, 10:54 AM