महाराष्ट्र में BJP के लिए सभी संभावनाएं खत्म! शिवसेना बोली- अब भगवान इंद्र की गद्दी भी BJP दे तो नहीं मंजूर

महाराष्ट्र का सीएम कौन होगा इस सवाल के जवाब में संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र में 5 सालों तक शिवसेना का ही मुख्यमंत्री होगा। राउत ने कहा है कि शिवसेना के सीएम पर सबकी सहमति बनी है और पांच साल तक शिवसेना की ही मुखमंत्री रहेगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर हलचल तेज हो गई है। इस बीच शिवसेना नेता संजय राउत का बड़ा बयान आया है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अब अगर भवान इंद्र की गद्दी भी बीजेपी पेश करती है तो भी हम उसके साथ नहीं जाएंगे। संजय राउत के इस बयान के साथ ही महाराष्ट्र में बीजेपी के लिए लगभग सारी संभावनाएं खत्म हो गई हैं।

मुख्यमंत्री कौन होगा इस सवाल के जवाब में संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र में 5 सालों तक शिवसेना का ही मुख्यमंत्री होगा। राउत ने कहा है कि शिवसेना के सीएम पर सबकी सहमति बनी है और पांच साल तक शिवसेना की ही मुखमंत्री रहेगा। उन्होंने कहा कि जनता चाहती है कि उद्धव ठाकरे मख्यमंत्री बनें।


महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर कांग्रेस-एनसीपी और शिवसेना के बीच आज आखिरी दौर की चर्चा होगी। बताया जा रहा है कि तीनों पार्टियों की होने वाली इस बैठक के बाद सरकार गठन को लेकर आधिकारिक ऐलान किया जा सकता है।

इससे पहले गुरुवार रात को शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे और उनके पिता उद्धव ठाकरे एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मिलने उनके घर पहुंचे थे। इस मुलाकात में शिवसेना नेता संजय राउत और एनसीपी नेता अजित पवार भी मौजूद थे। बताया जा रहा है कि इस मुलाकात में सरकार गठन को लेकर चर्चा हुई

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 22 Nov 2019, 10:59 AM