महाठग सुकेश ने और 4 अभिनेत्रियों को दिए महंगे तोहफे, जानें कौन-कौन आती थीं तिहाड़ में मिलने

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, 'बिग बॉस' फेम निकिता तंबोली, 'बड़े अच्छे लगते हैं' फेम चाहत खन्ना, सोफिया सिंह और अरुषा पाटिल चंद्रशेखर से तिहाड़ जेल परिसर में मिलने आई थीं और चंद्रशेखर ने उन्हें खुद को दक्षिणी फिल्म उद्योग का निर्माता बताया था।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

करोड़पति महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के रंगदारी मामले की जांच में पाया गया है कि सिर्फ नोरा फतेही और जैक्लीन फर्नांडीज ही नहीं और चार अभिनेत्रियों को उसने पैसे और महंगे उपहार दिए थे। ये सभी उससे मिलने तिहाड़ जेल भी आई थीं।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, 'बिग बॉस' फेम निकिता तंबोली, 'बड़े अच्छे लगते हैं' फेम चाहत खन्ना, सोफिया सिंह और अरुषा पाटिल चंद्रशेखर से तिहाड़ जेल परिसर में मिलने आई थीं और चंद्रशेखर ने उन्हें खुद को दक्षिणी फिल्म उद्योग का निर्माता बताया था।

एक सूत्र ने कहा कि इन अभिनेत्रियों की चंद्रशेखर से मुलाकात में मदद उसकी सहयोगी पिंकी ईरानी ने की थी। पिंकी को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया था। इन चारों अभिनेत्रियों को गुच्ची, वसार्चे और लुई वुइटन जैसे प्रसिद्ध ब्रांड के महंगे उपहार दिए गए थे। चंद्रशेखर ने अरुषा पाटिल के खाते में 5.20 लाख रुपये भी ट्रांसफर किए। उन्होंने स्वीकार किया कि वह उनसे मिलती थीं, लेकिन जेल में नहीं।


जब पिंकी ईरानी ने चाहत खन्ना को चंद्रशेखर से मिलवाया, तो अभिनेत्री को कथित तौर पर 2 लाख रुपये और नीले रंग की वसार्चे घड़ी दी गई। चंद्रशेखर ने कथित तौर पर सोफिया सिंह के खाते में भी 2 लाख रुपये जमा करवाए और उन्हें एक एलवी बैग उपहार में दिया। बाद में उन्हें 1.5 लाख रुपये और दिए गए।

पिंकी ईरानी को निकिता तंबोली से परिचय कराने के लिए चंद्रशेखर से 10 लाख रुपये मिले और बाद में उन्होंने निकिता को 1.5 लाख रुपये दिए थे। चंद्रशेखर ने उन्हें पहली मुलाकात में एक गुच्ची बैग और 2 लाख रुपये दिए थे। बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये की ठगी के मामले की जांच कर रही दिल्ली की पुलिस आर्थिक अपराध शाखा ने नोरा फतेही और जैक्लीन फर्नांडीज से कई घंटे पूछताछ की है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia