जेल में छापा पड़ते ही फूट-फूट कर रोने लगा महाठग सुकेश, जानें छापेमारी में क्या-क्या मिला?

ऐसा दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो दिल्ली की तिहाड़ के मंडोली जेल का है। जहां जेल के सुरक्षाकर्मी उसकी सेल में चेकिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो के मुताबिक, जेल अधिकारियों ने सुकेश की सेल में मौजूद हर समान को चेक किया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में गिरफ्तार सुकेश चंद्रशेखर एक बार फिर सुर्खियों में है। सुकेश चंद्रशेखर की सेल में जेल प्रशासन ने छापेमारी की है। इस दौरान जेल अधिकारियों ने सुकेश की सेल से डेढ़ लाख रुपए की गुच्ची की चप्पलें और 80 हजार रुपए कीमत की दो जींस की बरामदगी की है। छापेमारी के दौरान सुकेश चंद्रशेखर जेल अधिकारियों के सामने फूट फूट कर रोता हुआ दिखा। इसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

खबरों के मुताबिक, ऐसा दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो दिल्ली की तिहाड़ के मंडोली जेल का है। जहां जेल के सुरक्षाकर्मी उसकी सेल में चेकिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो के मुताबिक, जेल अधिकारियों ने सुकेश की सेल में मौजूद हर समान को चेक किया। वहीं, जेल अधिकारी ने बताया कि जिस व्यक्ति ने भी इस सीसीटीवी फुटेज को लीक किया है, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।


गौरतलब है कि सुकेश के खिलाफ दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा के अलावा ई़डी भी जांच कर रही है। दिल्ली पुलिस ने सुकेश को 200 करोड़ की ठगी के आरोप में गिरफ्तार किया था। पहले उसे तिहाड़ जेल में रखा गया था। तिहाड़ में उससे मिलने के लिए अभिनेत्रियां जाती थीं। 

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia