ग्रेटर नोएडा के ब्लू सफायर मॉल में बड़ा हादसा, छत की ग्रिल गिरने से घूमने आए दो लोगों की मौत

हादसे में मरने वालों में हरेंद्र भाटी (35 वर्ष) और शकील (35 वर्ष) शामिल हैं। दोनों के शवों का पंचनामा कर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। मौके पर अधिकारी और पुलिस बल मौजूद हैं।

ग्रेटर नोएडा के ब्लू सफायर मॉल में बड़ा हादसा, छत की ग्रिल गिरने से दो लोगों की मौत
ग्रेटर नोएडा के ब्लू सफायर मॉल में बड़ा हादसा, छत की ग्रिल गिरने से दो लोगों की मौत
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर में बड़ा हादसा हुआ है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट इलाके में स्थित ब्लू सफायर मॉल में छत की ग्रील टूटकर गिरने से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों लोग घूमने आए थे और मॉल की छत के ऊपर खड़े थे जिस समय ग्रील टूट गई और उसके साथ ऊंचाई से गिरने के कारण दोनों की ऑन द स्पॉट मौत हो गई।

इस घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार हुए दोनों लोग मॉल में घूमने के लिए आए थे। वे ऊपर खड़े हुए थे कि तभी अचानक ग्रिल टूट गई, जिसके साथ वे दोनों भी ऊंचाई से नीचे गिर गए और उनकी मौत मौके पर ही हो गई।


इस हादसे में मरने वालों में हरेंद्र भाटी (35 वर्ष) और शकील (35 वर्ष) शामिल हैं। दोनों के शवों का पंचनामा कर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। मौके पर अधिकारी और पुलिस बल मौजूद हैं। अन्य आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

हादसे के बारे में ग्रेटर नोएडा पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, थाना बिसरख क्षेत्र में स्थित अस्पताल से थाने को सूचना प्राप्त हुई कि ब्लू सफायर मॉल पर छत से लोहे का स्ट्रक्चर गिरने से दो व्यक्तियों की मृत्यु हो गई है। सूचना पर पुलिस बल मौके पर पहुंच गई है और जांच कर रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia