ग्रेटर नोएडा में बड़ा हादसा, निर्माणाधीन इमारत की लिफ्ट गिरी, 4 की मौत, 5 घायल

ग्रेटर नोएडा में निर्माणाधीन इमारत की लिफ्ट अचानक गिर गई। जिसमें चार मजदूरों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि इस हादसे में पांच लोग घायल भी हुए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक हाउसिंग सोसाइटी में बड़ा हादसा हो गया है। खबर मिली है कि सोसाइटी के निर्माणधीन इमारत में लिफ्ट अचानक भरभरा कर नीचे गिर गई जिससे चार लोगों की मौत हो गई है और 5 लोग बुरी तरीके से घायल हैं। घायलों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक आम्रपाली ड्रीम विला हाउसिंग सोसायटी के अंदर यह हादसा शुक्रवार सुबह हुआ। मिली जानकारी के मुताबिक आज सुबह इस हाउसिंग सोसाइटी में काम कर रहे मजदूर एक लिफ्ट पर सवार थे जो अचानक टूट गई और नीचे आ गिरी। इस हादसे में चार मजदूरों की मौत होना बताया गया है और 5 लोग बुरी तरीके से घायल हैं।

बताया जा रहा है कि जिलाधिकारी मनीष वर्मा और ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के सीईओ रवि कुमार एनजी अस्पताल पहुंचे हुए हैं। हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। यह मामला ग्रेटर नोएडा के बिशरख थाना इलाके का बताया जा रहा है।

गौतमबुद्धनगर के जिलाधिकारी मनीष वर्मा बताया कि हादसे में चार लोगों की मौत हुई है और पांच लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। उन्होंने कहा कि, "घायलों का शहर के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। हमारी टीम अस्पताल में मौजूद है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia