हरियाणा: करनाल में बड़ा हादसा, 3 मंजिला राइस मिल की इमारत ढही, 4 की मौत, 20 घायल, कई लोगों के दबे होने की आशंका

हरियाणा के करनाल में राइस मिल की 3 मंजिला गिर गई है। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 लोग घायल हो गए हैं। वहीं कई मिलकर्मियों की दबे होने की आंशका है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

हरियाणा के करनाल में मंगलवार को बड़ा हादसा हो गया है। हरियाणा के करनाल में राइस मिल की 3 मंजिला गिर गई है। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 लोग घायल हो गए हैं। वहीं कई मिलकर्मियों की दबे होने की आंशका है। राइस मिल की इमारत गिरने से चारों ओर भय का माहौल है। फायर ब्रिगेड, पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई है। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

बताया जा रहा है कि मिल की इमारत में बने लेबर क्वार्टर का एक हिस्सा गिर गया। मिल में ही मजदूर ठहरते हैं। हादसा मंगलवार तड़के हुआ, ऐसे में राइस मिल में सो रहे मजदूर दब गए. मजदूरों को निकालने के लिए रेस्क्यू अभियान जारी है।


SP शशांक कुमार ने बताया कि काफी दुखद घटना घटी है, कार्रवाई की जाएगी। मौके पर पहु्ंचकर हमने बचाव अभियान जारी किया है, मौके पर डॉक्टर पहुंचे हैं और NDRF और SDRF की टीम मौके पर पहुंच रही हैं। अभी तक की जानकारी से पता चला है कि 20 घायल हैं और 4 की मृत्यु हुई है। मलबा हटाया जा रहा है। कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी:

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia