बिहार के खगड़िया में बड़ा हादसा, गंडक नदी की तेज धार में नाव पलटी, 5 लोगों की मौत, 10 लोग लापता

बिहार के खगड़िया जिले में एक हादसे की खबर है। बताया जा रहा है कि गंडक नदी की तेज धार में लोगों से भरी एक नाव के पलट जाने से 5 लोगों की मौत हो गई है, जबकि अभी भी 10 लोग लापता बताए जा रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

बिहार के खगड़िया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में मंगलवार देर शाम गंडक नदी की तेज धार में लोगों से भरी एक नाव के पलट जाने से पांच लोगों की मौत हो गई है, जबकि अभी भी 10 लोग लापता बताए जा रहे हैं। लापता लोगों की तलाश की जा रही है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि सोनवर्षा टीकारामपुर के कई ग्रामीण मानसी बाजार में जरूरत की सामग्री खरीदकर एक नाव पर सवार होकर वापस अपने गांव लौट रहे थे, तभी गंडक नदी के बीच में तेज बहाव में नाव पलट गई।

मुफस्सिल थाना के प्रभारी रंजीत कुमार ने बताया कि घटना के बाद कई लोग तैरकर सुरक्षित बाहर निकल गए, लेकिन कई लोग लापता बताए गए हैं। इसके बाद राहत और बचाव कार्य प्रारंभ किया गया।


उन्होंने बताया कि इस कार्य में एनडीआरएफ को भी लगाया गया है। उन्होंने आगे इस बात की भी जानकारी दी कि अब तक पांच लोगों के शव नदी से बाहर निकाल लिए गए हैं, जबकि अभी भी करीब 10 लोग लापता बताए जा रहे हैं। राहत और बचाव कार्य जारी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia