मध्य प्रदेश के सीहोर में बड़ा हादसा, ढाई साल की बच्ची लगभग 300 फीट गहरे बोरवेल में गिरी, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

ढाई साल की बच्ची लगभग 300 फीट गहरे बोरवेल के गड्ढे में गिर गई है। बच्ची लगभग 25 फीट की गहराई पर फंसी हुई थी। उसे सुरक्षित निकालने के लिए जेसीबी और पोकलेन मशीन की मदद से खुदाई की जा रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में एक हादसे की खबर है। ढाई साल की बच्ची लगभग 300 फीट गहरे बोरवेल के गड्ढे में गिर गई है। बच्ची लगभग 25 फीट की गहराई पर फंसी हुई थी। उसे सुरक्षित निकालने के लिए जेसीबी और पोकलेन मशीन की मदद से खुदाई की जा रही है।

कलेक्टर आशीष तिवारी ने बताया, "हमने रातभर खुदाई की है लेकिन ज़मीन सख्त है, हम अभी 26-27 फुट नीचे तक पहुंच पाए हैं। मशीनें लगातार काम कर रही हैं। समय ज्यादा हो गया है जिसके कारण बच्ची ज्यादा प्रतिक्रिया नहीं दे रही है लेकिन लगातार ऑक्सीजन सप्लाई की जा रही है।"


खबरों के मुताबिक, सीहोर जिले के मुंगावली गांव में राहुल कुशवाहा की ढाई साल की बच्ची सृष्टि घर के पास ही खेत में खेल रही थी। इसी दौरान वह बोरवेल के खुले पड़े गड्ढे में जा गिरी। बच्चे की दादी कलावती बाई ने बताया, मंगलवार की दोपहर को सृष्टि खेलने का कहकर गई थी। घर के पास ही दूसरे का खेत है। बोरवेल पर तगाड़ी रखी थी। मेरी पोती उस पर बैठी और अंदर गिर गई। मैं चिल्लाते हुए उसे पकड़ने दौड़ी, लेकिन वह बोरवेल में गिर चुकी थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia