मुंबई के बांद्रा में बड़ा हादसा, इमारत गिरने से एक की मौत, 5 लोग घायल

मुंबई के बांद्रा खेरवाड़ी इलाके की रज्जाक चाल में 4 मंजिला घर का चौथा हिस्सा देर रात गिर गया, जिसकी वजह से इस हादसे में एक नौजवान की मौत हो गई और 5 लोग जख्मी हैं, जिन्हें मुंबई के अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

मुंबई के बांद्रा पूर्व के खेरवाड़ी इलाके में सोमवार को एक इमारत के गिरने से 28 वर्षीय युवक की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए। इसकी जानकारी अधिकारियों ने दी। तड़के करीब 2.30 बजे, पांच मंजिला रज्जाक चॉल पास के दो मंजिला मकान पर गिर गया, इस घटना की चपेट में कई परिवार आ गए।

स्थानीय लोगों ने दुर्घटना के मलबे से छह को बचाया, जबकि मुंबई फायर ब्रिगेड ने 11 और लोगों को मलबे से बचाया। मृतक की पहचान रियाज अहमद के रूप में हुई है। पांच घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पतालों में ले जाया गया है और अन्य की तलाश जारी है।


मुंबई में हादसे के वक्त बारिश भी तेज हो रही थी, जिसकी वजह से फायर ब्रिगेड के जवानों को मलवा हटाने में बेहद दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। हादसे के बाद मौके पर पहुंचे इलाके के विधायक जिसान सिद्दीकी के मुताबिक, घायल लोगों को अलग-अलग अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। एक नौजवान ने इसमें जान गवाई है और कोशिश की जा रही है कि मलबे को हटाकर देखा जाए कि क्या कुछ और लोग भी फंसे हैं या नहीं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia