पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में बड़ा हादसा, काशी विश्वनाथ परिसर में इमारत के गिरने से 2 लोगों की मौत, 7 घायल

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में बड़ा हादसा हुआ है। काशी विश्वनाथ कॉरिडोर में एक इमारत गिरने से हादसा हो गया। मलबे में दबने के कारण दो लोगों की मौत हो गई। साथ ही में हादसे में 7 लोग घायल हो गए।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

काशी विश्वनाथ परिसर में मंगलवार तड़के एक जर्जर इमारत के गिरने से दो लोगों की मौत हो गई और सात अन्य घायल हो गए। ये इमारत काशी विश्वनाथ धाम के आसपास के क्षेत्र में थी और पश्चिम बंगाल के मालदा जिले के प्रवासी मजदूरों ने कब्जा कर लिया था। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वरिष्ठ अधिकारी बचाव कार्य की निगरानी के लिए घटना स्थल पर पहुंच गए हैं।

खबरों के मुताबिक, सोमवार की रात कार्यदायी संस्था के मजदूर गोयनका छात्रावास के जर्जर हिस्से के नीचे सोए हुए थे। मंगलवार तड़के चार बजे के लगभग छात्रावास का जर्जर हिस्सा अचानक भरभरा कर गिरने से उसके मलबे के नीचे नौ मजदूर दब गए। चीख पुकार सुनकर घटनास्थल पर पहुंचे कॉरिडोर में तैनात पुलिसकर्मियों ने सभी को मलबे के नीचे से बाहर निकाला और कबीरचौरा स्थित मंडलीय अस्पताल पहुंचाया।


बता दें कि इससे 10 दिन पहले भी काशी विश्वनाथ परिसर में एक हादसा हो चुकी है। 23 अप्रैल को लाहौरी टोले के समीप तीन मंजिला मकान की एक कमरे की दीवार भरभरा कर गिर गई थी। तब हादसे में पांच लोग घायल हो गए थे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia