गुजरात के राजकोट में बड़ा हादसा, स्लैब धंसने से 20 से अधिक लोग नाले में गिरे, 1 लोगों की मौत, कई घायल

राजकोट के कलेक्टर प्रभाव जोशी ने कहा कि सर्वेश्वर चौक इलाके में नाले को ढकने वाला कंक्रीट स्लैब खिसकने से कई लोग नाले के फर्श पर गिर गए। अग्निशमन कर्मियों ने गिरे हुए 20 से अधिक लोगों को बचाया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

गुजरात के राजकोट में रविवार को एक नाले के ऊपर रखी स्लैब ढह गई, जिससे उस पर खड़े 20 लोग नाले में गिर गए, उनमें से एक व्यक्ति की मौत हो गई और अन्य 12 घायल हो गए। एक अधिकारी के मुताबिक, यह घटना भीड़भाड़ के कारण हुई, लोग बड़ी संख्या में नाले के पास के गणेश पूजा पंडाल में दर्शन करने के लिए एकत्र हुए थे।

11 एम्बुलेंस और अग्निशमन कर्मियों सहित त्वरित प्रतिक्रिया दल बचाव अभियान चलाने के लिए घटनास्थल पर पहुंचे।

नगर निगम आयुक्त आनंद पटेल ने कहा, "घायल व्यक्तियों को सिविल अस्पताल भेजा गया। बचाव अभियान चल रहा है (यह जांचने के लिए कि कोई फंसा तो नहीं है)।"

वहीं राजकोट के कलेक्टर प्रभाव जोशी ने कहा कि सर्वेश्वर चौक इलाके में नाले को ढकने वाला कंक्रीट स्लैब खिसकने से कई लोग नाले के फर्श पर गिर गए। अग्निशमन कर्मियों ने गिरे हुए 20 से अधिक लोगों को बचाया। उन्होंने बताया कि उनमें से 12 को इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया।

यह इलाका स्ट्रीट फूड के लिए जाना जाता है और यहां हर दिन बड़ी संख्या में लोग आते हैं। अधिकारियों ने बताया कि रविवार शाम को यह संख्या सामान्य से अधिक थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia