गुजरात में कोस्ट गार्ड की बड़ी कार्रवाई, पाकिस्तानी नाव को पकड़ा, हथियार, गोला-बारूद के साथ 300 करोड़ की ड्रग्स बरामद

इंडियन कोस्ट गार्ड के मुताबिक, गिरफ्तार पाकिस्तानी तस्करों से पूछताछ की जा रही है और ड्रग्स के नेटवर्क का कनेक्शन खंगाला जा रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

गुजरात में कोस्ट गार्ड ने बड़ी कार्रवाई की है। गुजरात एटीएस द्वारा खुफिया इनपुट के आधार पर भारतीय तट रक्षक (ICG) ने 10 चालक दल के साथ एक पाकिस्तानी नाव को पकड़ा है। नाव से हथियार, गोला-बारूद और 300 करोड़ रुपये का करीब 40 किलोग्राम नारकोटिक्स बरामद किया है। नाव से 10 पिस्टल और 210 गोलियां भी मिली हैं। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

इंडियन कोस्ट गार्ड के मुताबिक, गिरफ्तार पाकिस्तानी तस्करों से पूछताछ की जा रही है और ड्रग्स के नेटवर्क का कनेक्शन खंगाला जा रहा है। इस कार्रवाई के बाद कोस्ट गार्ड ने इंटरनेशनल मैरीटाइम बाउंड्री लाइन के पास अपने जहाज ICGS अरिंजय को तैनात कर दिया है।


एटीएस और कोस्ट गार्ड ने जॉइंट ऑपरेशन चलाया। कोस्ट गार्ड के एक अधिकारी के अनुसार, ऑपरेशन के दौरान गुजरात में पाकिस्तानी मछली पकड़ने की नाव अल सोहली को पकड़ा गया है। आगे की जांच के लिए नाव को ओखा ले जाया गया है। बताया जा रहा है कि ऐसा पहली बार है जब गुजरात की समुद्री सीमा में ड्रग्स के साथ हथियार बरामद किए गए हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia