'गुम है किसी के प्यार में' के सेट पर लगी भीषण आग, कोई हताहत नहीं, सभी कलाकार सुरक्षित

कहा जा रहा है कि सीरियल के सेट पर आग बुझाने के लिए कोई उपकरण मौजूद नहीं था। सेट पर लगी आग इतनी भयंकर थी कि ये कई दूसरे सीरियलों के सेट तक पहुंच गई। कहा जा रहा है कि आग लगने के वक्त सेट पर बच्चों का सीन फिल्माया जा रहा था।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मुंबई के गोरेगांव स्थित दादासाहेब फाल्के फिल्म सिटी में शुक्रवार को चर्चित हिंदी धारावाहिक 'गुम है किसी के प्यार में' के सेट पर भीषण आग लग गई, जिससे लगभग पूरा सेट जलकर खाक हो गया। राहत की बात रही कि इस भीषण आग में कोई हताहत नहीं हुआ। धारावाहिक के सभी कलाकार सुरक्षित हैं।

बीएमसी आपदा नियंत्रण के अनुसार, आग पर काबू पाने के लिए दमकल की पांच गाड़ियां, दो बड़ी पाइप लाइनें, नौ पंप और अन्य उपकरण भेजे गए। वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर मौजूद रहे। अभी यह पता नहीं चल पाया है कि घटना के समय धारावाहिक के क्रू और कलाकार सेट पर मौजूद थे या नहीं। आगे लगने के कारणों की जांच की जा रही है।


मिली जानकारी के अनुसार, शाम करीब चार बजे सीरियल के सेट पर भयंकर आग लग गई, जिससे वहां अफरातफरी मच गई। घटना के वक्त वहां करीब एक हजार से ज्यादा लोग मौजूद थे। कहा जा रहा है कि सीरियल के सेट पर आग बुझाने के लिए कोई उपकरण मौजूद नहीं था। सेट पर लगी आग इतनी भयंकर थी कि ये दूसरे सीरियलों के सेट तक पहुंच गई। कहा जा रहा है कि आग लगने के वक्त सेट पर बच्चों का सीन फिल्माया जा रहा था।

सीरियल के प्रोडक्शन हाउस कॉकक्रो एंटरटेनमेंट शायका फिल्म्स ने भी बयान जारी किया है और कहा है कि सेट पर जो आग लगने की घटना मेँ किसी को कोई चोट नहीं आई है। सभी कलाकार, कर्मचारी और कॉन्ट्रैक्टर्स सुरक्षित हैं। आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है। हालांकि, कुछ सूत्रों का कहना है कि आग सेट पर सिलेंडर फटने की वजह से लगी। वहीं कुछ लोग शॉर्ट सर्किट को भी वजह बता रहे हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia