जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों का बड़ा ऑपरेशन, तीन अलग-अलग मुठभेड़ में 4 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि हमने शुक्रवार रात 4 से 5 स्थानों पर संयुक्त अभियान शुरू किया था। अब तक पुलवामा में मारे गए एक पाकिस्तानी समेत जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकी, गांदरबल और हंदवाड़ा में लश्कर-ए-तैयबा का एक-एक आतंकी मारा गया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा, गांदरबल और हंदवाड़ा जिलों में तीन अलग-अलग मुठभेड़ों में कम से कम 4 आतंकवादी मारे गए हैं। यह जानकारी अधिकारियों ने शनिवार को दी। इन 4 आतंकवादियों में से दो पुलवामा में और एक-एक हंदवाड़ा और गांदरबल में मारे गए।

अधिकारियों के अनुसार, दो आतंकवादी लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के आतंकी संगठन के थे और दो अन्य जैश-ए-मोहम्मद (जेईम) के थे। इस बीच सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को पकड़ने में कामयाबी हासिल की।


जम्मू-कश्मीर पुलिस ने पुलिस महानिरीक्षक कश्मीर क्षेत्र विजय कुमार के हवाले से ट्वीट किया, "हमने शुक्रवार रात 4 से 5 स्थानों पर संयुक्त अभियान शुरू किया था। अब तक पुलवामा में मारे गए एक पाकिस्तानी समेत जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकी, गांदरबल और हंदवाड़ा में लश्कर-ए-तैयबा का एक-एक आतंकी मारा गया। हंदवाड़ा और पुलवामा में मुठभेड़ खत्म हो गई है। एक आतंकवादी को जिंदा गिरफ्तार किया गिया है।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */