जम्मू-कश्मीर में बड़ा सड़क हादसा, रामबन में गहरी खाई में गिरा वाहन, दस लोगों की दर्दनाक मौत

जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक SUV कार खाई में गिर गई। इसके चलते दस लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

फोटो: PTI
फोटो: PTI
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में बड़ा हादसा हुआ है। जानकारी के मुताबिक जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक एसयूवी कार फिसलकर गहरी खाई में गिर गई, जिसमें दस लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कार श्रीनगर से जम्मू की ओर जा रही थी और रामबन के बैटरी चश्मा इलाके में देर रात करीब 1:15 बजे 300 फुट गहरी खाई में गिर गई।

अधिकारियों ने बताया कि इस दुर्घटना में दस लोगों की मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस और राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) के जवान मौके पर पहुंच गए। अधिकारियों ने बताया कि भारी बारिश के बीच दस यात्रियों के शव बरामद किए गए हैं।

उन्होंने बताया कि मृतकों में जम्मू के अंब गरोटा गांव का कार चालक 47 वर्षीय बलवान सिंह और बिहार के पश्चिमी चंपारण के विपिन मुखिया भैरगंग भी शामिल हैं। अधिकारियों ने बताया कि घटनास्थल पर बचाव अभियान जारी है।

सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर की गई पोस्ट में केंद्रीय मंत्री और ऊधमपुर के सांसद जितेंद्र सिंह ने कहा, ''घटनास्थल पर पुलिस, एसडीआरएफ के जवान और नागरिक त्वरित प्रतिक्रिया दल मौजूद हैं और बचाव अभियान जारी है।

उन्होंने कहा, ''शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं।''

सिंह ने कहा, ''उस दुखद सड़क दुर्घटना के बारे में जानने के बाद रामबन के उपायुक्त बसीर-उल-हक से बात की, जिसमें बैटरी चश्मा के पास जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक वाहन के गहरी खाई में गिर जाने से दस लोगों की मौत हो गई।''

डोडा जिले में पिछले साल 15 नवंबर को एक बस गहरी खाई में गिर गई थी, जिसमें 39 लोगों की मौत हुई थी और 17 लोग घायल हुए थे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia