कासगंज में बड़ा सड़क हादसा, श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली तालाब में गिरी, 15 की मौत, गंगा स्नान करने जा रहे सभी

कासगंज के पटियाली-दरियावगंज मार्ग पर सुबह के समय कुछ श्रद्धालु गंगा स्नान करने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान एक कार सामने आने से ट्रैक्टर चालक का नियंत्रण छूट गया और ट्रैक्टर-ट्रॉली एक तालाब में गिर गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के कासगंज में भीषण सड़क हादसा हुआ है। जानकारी के मुताबिक श्रद्धालुओं को गंगा स्नान के लिए ले जा रही एक ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर एक तालाब में गिर गई। इस हादसे में 15 लोगों की मौत की खबर है। रिपोर्ट्स के अनुसार ये लोग कादरगंज गंगा घाट जा रहे थे। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है और बचाव कार्य किया जा रहा है।

खबरों की मानें तो कासगंज के पटियाली-दरियावगंज मार्ग पर सुबह के समय कुछ श्रद्धालु गंगा स्नान करने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान एक कार सामने आने से ट्रैक्टर चालक का नियंत्रण छूट गया और ट्रैक्टर-ट्रॉली एक तालाब में गिर गई। हादसा होते ही आस-पास मौजूद लोग मदद करने के लिए दौड़े। इस घटना में घायल हुए लोगों को स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया है।


बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर-ट्रॉली में करीब 25 लोग सवार थे। हादसे में 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 5 लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। मृतकों में 7 बच्चे और 8 महिलाएं शामिल हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia