मध्य प्रदेश के रीवा में बड़ा सड़क हादसा, बस-ट्रक की टक्कर में 15 लोगों की दर्दनाक मौत, यूपी के रहने वाले थे सभी

यह बस हैदराबाद से गोरखपुर जा रही थी। इसी दौरान सुहागी इलाके में बस की ट्रक से टक्कर हो गई। हादसे में 40 लोग घायल हैं। बताया जा रहा है बस में सवार सभी लोग उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश के रीवा में भीषण सड़क हादसा हुआ है। बस और ट्रक की टक्कर में 15 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसा शुक्रवार देर रात हुआ। यह बस हैदराबाद से गोरखपुर जा रही थी। इसी दौरान सुहागी इलाके में बस की ट्रक से टक्कर हो गई। हादसे में 40 लोग घायल हैं। बताया जा रहा है बस में सवार सभी लोग उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के रहने वाले हैं।

हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया। स्थानयी लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां सभी इलाज जारी है।


रीवा के डीएम मनोज पुष्प ने बताया कि ऐसा लगता है कि सामने वाले ट्रक के ड्राइवर ने ब्रेक लगाया तो पीछे से बस ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद पुलिस-प्रशासन टीम ने स्थानयी लोगों की मदद से राहत और बचाव कार्य चलाया। घायलों को अस्पताल में बर्ती करा दिया गया है।

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने रीवा बस-ट्रॉली ट्रक की टक्कर पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने आज सुबह उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से फोन पर बात की और उन्हें घटना से अवगत कराया। यात्रियों के पार्थिव शरीर को मध्य प्रदेश सरकार प्रयागराज लाएगी


वहीं, मध्य प्रदेश के सीएमओ ने बताया कि मामूली रूप से घायल यात्रियों को उपचार कराकर रात में 2 बसों में प्रयागराज भेजा गया है। मध्य प्रदेश के रीवा मेडिकल कॉलेज में गंभीर रूप से घायल यात्रियों का नि:शुल्क इलाज किया जा रहा है। रीवा जिला प्रशासन सभी आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित कर रहा है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 22 Oct 2022, 8:19 AM