यूपी से बहकर बंगाल में आ रहीं लाशें, राज्य में फैल सकता है कोरोना, ममता ने लगाया आरोप

ममता बनर्जी ने दावा करते हुए कहा कि हमने ऐसे कई शवों को देखा है। इससे बंगाल में नदी का पानी भी प्रदूषित हो रहा है। उन्होंने कहा कि हम नदी से ऐसे शवों को निकाल रहे हैं और उनका सम्मानपूर्वक अंतिम संस्कार करा रहे हैं।

फोटोः ANI
फोटोः ANI
user

नवजीवन डेस्क

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गंभीर आरोप लगाते हुए दावा किया है कि गंगा नदी में उत्तर प्रदेश से बड़े पैमाने पर शव बहकर बंगाल में आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि इससे राज्य में कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ गया है। उन्होंने दावा किया कि हमने ऐसे कई शवों को देखा है। इससे बंगाल में नदी का पानी भी प्रदूषित हो रहा है। उन्होंने कहा कि हम नदी से ऐसे शवों को निकाल रहे हैं और उनका सम्मानपूर्वक अंतिम संस्कार करा रहे हैं।

ममता बनर्जी ने इस दौरान किसी सरकार का नाम नहीं लिया, लेकिन माना जा रहा है कि इस तरह का गंभीर आरोप लगाकर उन्होंने बीजेपी की योगी सरकार पर हमला बोला है। दरअसल बंगाल के विधानसभा चुनाव परिणाम के बाद से बीजेपी राज्य में हिंसा भड़कने का आरोप लगाकर ममता बनर्जी पर हमला बोल रही है। ऐसे में कहा जा रहा है कि अब ममता ने भी बीजेपी को घेरने के लिए उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधा है।


इससे पहले भी चुनाव के दौरान ममता बनर्जी ने यूपी के मुद्दे को उठाया था। उन्होंने कहा था कि बीजेपी यूपी-बिहार से हजारों की संख्या में गुंडे लाकर पश्चिम बंगाल का माहौल खराब कर रही है। उन्होंने बीजेपी पर हजारों की संख्या में यूपी से लोगों को लाकर राज्य में कोरोना फैलाने का भी आरोप लगाया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia