ममता का चुनाव आयोग पर तीखा हमला, कहा- बीजेपी के इशारों पर काम कर रहा आयोग, अगर संक्रमण फैला तो जिम्मेदार होगा आयोग

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने चुनाव आयोग पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है, फिर भी आयोग बाकी तीन चरण का चुनाव एक साथ कराने को राजी नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर इस दौरान कुछ हुआ तो जिम्मेदारी आयोग की होगी।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि चुनाव आयोग सिर्फ बीजेपी के इशारे पर काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं। दो उम्मीदवारों की मौत हो चुकी है। ऐसे में बाकी मतदाने के चरणों में कुछ होता है तो इसकी जिम्मेदारी चुनाव आयोग की होगी। उन्होंने कहा कि, "हमने आयोग से अपील की थी कि बाकी के तीन चरण के चुनावों को एक साथ करा दिया जाए, लेकिन आयोग ने नहीं सुनी। अगर आप प्रचार का समय घटा सकते हैं तो बाकी के चरणों का मतदान भी एक साथ क्यों नहीं करा सकते?"

ममता बनर्जी ने हाल में सामने आई उनकी और एक उम्मीदवार की फोन रिकॉर्डिंग को लेकर बीजेपी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, "बीजेपी के लोगों के पास कहने को कुछ बचा नहीं है, इसलिए वह मेरी बातचीत टैप कर रहे हैं। ऐसा लगता है कि वह हमारे घर के कामकाज की बातचीत भी रिकॉर्ड करते हैं।" ममता ने ऐलान किया कि वह इस मामले की सीआईडी जांच कराएंगी और किसी को छोड़ेंगी नहीं।


ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल के गलसी में प्रचार के दौरान सभा को संबोधित कर रही थीं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia