मोदी सरकार पर फिर बरसीं ममता बनर्जी, बंगाल के पैसों के साथ राजनीति करने का लगाया आरोप

ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि बीजेपी की केंद्र सरकार सीएए लागू करने के नाम पर लोगों में भ्रम पैदा कर रही है। उन्होंने दावा किया कि वह और उनकी पार्टी टीएमसी मतुआ समुदाय के लोगों का बढ़िया से ख्याल रख रही है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को एक बार फिर केंद्र की बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के नेता चुनाव में झूठ बोलते हैं, झूठे वादे करते हैं लेकिन पैसे नहीं देते। उन्होंने सीधा हमला बोलते हुए कहा कि केंद्र सरकार मेरे राज्य के पैसों से अर्थनीति नहीं, राजनीति कर रही है।

टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि उनके राज्य का पैसा नहीं मिल रहा है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार मेरे राज्य के पैसों से अर्थनीति नहीं राजनीति कर रही है। केंद्र कोई जनकल्याण का काम नहीं कर रहा है। इससे पहले उन्होंने आरोप लगाया था कि केंद्र सरकार महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी योजना (मनरेगा) के लिए धन जारी नहीं कर रही है।


ममता बनर्जी ने एक बार फिर आरोप लगाया कि बीजेपी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) लागू करने के नाम पर लोगों में भ्रम पैदा कर रही है। उन्होंने दावा किया कि वह और उनकी पार्टी टीएमसी मतुआ समुदाय के लोगों का बढ़िया से ख्याल रख रही है, जिनकी जड़ें बांग्लादेश में हैं। उन्होंने कहा कि जब चुनाव करीब आते हैं तो बीजेपी उनके पास जाकर उनका मित्र होने का दावा करती है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia