ममता ने संसद सुरक्षा में सेंध के आरोपी को बंगाल से जोड़ने पर उठाया सवाल, कमी से ध्यान भटकाने की कोशिश बताया

ममता ने कहा कि अनावश्यक रूप से मामले में हमारे राज्य का नाम घसीटा जा रहा है। यहां तक कि केंद्रीय गृह मंत्रालय ने भी इस मामले में सुरक्षा व्यवस्था में खामियां स्वीकार की हैं। हम बस इतना चाहते हैं कि किसी स्वतंत्र एजेंसी से मामले की पूरी तरह से जांच हो।

ममता ने संसद सुरक्षा में सेंध के आरोपी को बंगाल से जोड़ने पर उठाया सवाल
ममता ने संसद सुरक्षा में सेंध के आरोपी को बंगाल से जोड़ने पर उठाया सवाल
user

नवजीवन डेस्क

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हाल ही में संसद भवन की सुरक्षा में हुई सेंधमारी की घटना के एक आरोपी ललित झा को राज्य से जोड़ने पर बीजेपी और सरकार पर सवाल उठाते हुए करारा हमला बोला। रविवार को दिल्ली रवाना होने से पहले उन्होंने कहा कि संसद भवन की सुरक्षा में हुई सेंधमारी से जानबूझकर पश्चिम बंगाल को जोड़ा जा रहा है, ताकि वहां की गंभीर सुरक्षा खामियों से ध्यान भटकाया जा सके।

कोलकाता में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मामले के मुख्य आरोपी ललित झा का पश्चिम बंगाल से कोई घनिष्ठ संबंध नहीं है। उन्होंने झा के कथित बंगाल कनेक्शन के बारे में अपनी पहली टिप्पणी में कहा, "उसके बिहार और झारखंड से संबंध थे, पश्चिम बंगाल से नहीं।


ममता बनर्जी ने कहा कि अनावश्यक रूप से इस पूरे मामले में हमारे राज्य का नाम घसीटा जा रहा है। यहां तक कि केंद्रीय गृह मंत्रालय ने भी इस मामले में सुरक्षा व्यवस्था में खामियां स्वीकार की हैं। हम बस इतना चाहते हैं कि किसी स्वतंत्र एजेंसी से मामले की पूरी तरह से जांच हो। ममता ने यह भी कहा कि सुरक्षा चूक मुद्दे पर सदन में मुखर रहे विपक्षी सांसदों को निलंबित कर दिया गया।

ममता बनर्जी को नई दिल्ली में 19 दिसंबर को विपक्षी इंडिया गठबंधन की बैठक में भाग लेना है और 20 दिसंबर को प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी से मिलना है। इन बैठकों में उनके साथ तृणमूल कांग्रेस के महासचिव अभिषेक बनर्जी के भी आने की काफी संभावना है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;