ममता बनर्जी का सवाल: चुनावों से पहले ही क्यों हुआ पुलवामा में आतंकी हमला !

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सवाल उठाया है कि ऐन चुनावों से पहले आखिर पुलवामा हमला क्यों हुआ? ममता बनर्जी ने कहा कि खुफिया रिपोर्ट होने के बाद भी सीआरपीएफ के इतने बड़े काफिले को एकसाथ क्यों भेजा गया।?

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस मुखिया ममता बनर्जी ने पुलवामा हमले के समय को लेकर सवाल उठाया है। उन्होेने कहा कि आखिर ऐन चुनाव के मौके पर ही क्यों हुआ यह आतंकी हमला?

ममता बनर्जी ने सोमवार को कहा कि खुफिया रिपोर्ट होने के बाद भी सीआरपीएफ के इतने बड़े काफिले को एकसाथ क्यों भेजा गया? ममता बनर्जी ने सवाल किया कि जवानों को एयरलिफ्टक्यों नहीं किया गया? इसमें कितना पैसा खर्च हो जाता?

ममता बनर्जी यह भी कहा कि उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए जिन्होंने इस हमले को अंजाम दिया है, लेकिन अगर इस मौके पर बीजेपी-आरएसएस ने दंगे फैलाने की कोशिश की तो उन्हेंदेश माफ नहीं करेगा।

उन्होंने कहा आरोप लगाया कि उनका फोन टैप किया जाता है। ममता ने कहा कि, “आप सब जानते हैं कि मुझे भी इंटेलीजेंस रिपोर्ट मिलती हैं कि मेरा फोन टैप हो रहा है।”

गौरतलब है कि रविववार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आत्मघाती आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 49 जवानों की जान चली गई थी। इस हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली है। यह वहीं सगंठन है जिसने 2001 में ऐन संसद पर हमला किया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */