मुलायम, अखिलेश के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले के खिलाफ FIR दर्ज, कार्रवाई की मांग

समाजवादी पार्टी ने बताया कि कर्वी कस्बे निवासी संदीप शर्मा उर्फ सैंडी शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें वह पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते नजर आ रहे थे।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

चित्रकूट जिले में सोशल मीडिया पर समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव और उसके राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में एक व्यक्ति पर मामला दर्ज किया गया है। शनिवार को हुई इस घटना का खुलासा रविवार को पार्टी के जिलाध्यक्ष द्वारा कर्वी कोतवाली थाने में उक्त व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद हुआ।

उन्होंने आरोपितों के खिलाफ उचित कार्रवाई नहीं करने पर आंदोलन शुरू करने की भी धमकी दी। चित्रकूट जिला समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अनुज यादव ने संवाददाताओं को बताया कि कर्वी कस्बे निवासी संदीप शर्मा उर्फ सैंडी शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें वह पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते नजर आ रहे थे।

यादव ने कहा, "उनके कृत्य से पार्टी के लाखों कार्यकर्ताओं और समर्थकों की भावनाओं को ठेस पहुंचा है।" कोतवाली थाना प्रभारी वीरेंद्र कुमार त्रिपाठी ने बताया कि सपा जिलाध्यक्ष की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस ने रविवार देर रात आरोपी के घर पर छापेमारी की कोशिश की, लेकिन आरोपी ने खुद को घर में बंद कर लिया। पुलिस अधिकारी ने कहा, "उससे पूछताछ की जाएगी और शिकायत के आधार पर उसके खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia