चौंक जाएंगे! बर्गर खाने के लिए इस शख्स ने चुकाए 2 लाख रुपये, किराए के हैलीकॉप्टर से तय की सैकड़ों KM की दूरी

रूस में एक शख्स को पास में बर्गर नहीं मिला तो उसने किराये में एक हैलीकॉप्टर बुक किया और 362 किलोमीटर दूर मैकडी रेस्टोरेंट पहुंच गए। विक्टर को इस दौरान हैलीकॉप्टर राइड के लिए 2 लाख रुपये खर्च करने पड़े हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

पवन नौटियाल @pawanautiyal

सात समंदर पर रूस से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। जहां एक शख्स को बर्गर खाने की इतनी क्रेविंग हुई कि वो बर्गर खाने के लिए हेलिकॉप्टर से मैकडोनाल्ड के रेस्टोरेंट पहुंच गया। mirror.co.uk की रिपोर्ट के मुताबिक, महज बर्गर खाने के लिए दो घंटे हेलिकॉप्टर में उड़ान भरने वाले इस शख्स का नाम विक्टर मार्टिनोव है। बता दें, विक्टर प्राइवेट याट के कारोबार में हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

खबरों की माने तो विक्टर को पास में कोई बर्गर की कोई दुकान पसंद नहीं आई और ऐसे समय में उसे बर्गर खाने की बहुच इच्छा हुई। फिर क्या था उसने दो घंटे के लिए हेलिकॉप्टर बुक किया और मैकडोनाल्ड के रेस्त्रा में पहुंच गया। एक रिपोर्ट की माने तो मैकडी रेस्त्रां तक पहुंचने के लिए करोड़पति विक्टर ने करीब 2 लाख रुपये में हेलिकॉप्टर राइड पर खर्च कर दिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

इस दौरान वो अकेले नहीं पहुंचे थे। विक्टर अपने साथ अपनी गर्लफ्रेंड को भी लेकर गए। इस खबर को पढ़ने के बाद हर कोई हैरान है। सोशल मीडिया में लोग अलग अलग राय भी दे रहे हैं। असल में 33 साल के विक्टर क्रीमिया में छुट्टी मना रहे थे जिस दौरान उन्हें मैकडी के बर्गर खाने की तलब हुई। इसके बाद उन्होंने क्रीमिया से क्रासनोडर का सफर किया। हेलिकॉप्टर से उड़ान भरकर वे करीब 360 किमी दूर मैकडी रेस्त्रां में पहुंचे।

रेस्त्रा में विक्टर ने बिग मैक, फ्रेंच फ्राइज, मिल्कशेक वगैरह ऑर्डर किया। रेस्त्रां का बिल करीब 4,859 रुपये आया। वहीं, हेलिकॉप्टर किराए पर देने वाली कंपनी ने कहा कि इससे पहले कभी भी ऐसी बुकिंग नहीं आई थी जब किसी व्यक्ति ने सिर्फ बर्गर खाने के लिए हेलिकॉप्टर में उड़ान भरी हो।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia