दिल्ली: मुंह पर प्लास्टिक बैग बांधकर डाल दिया ऑक्सीजन पाइप, हैरान कर देगी इस युवक की मौत की कहानी

नितेश एक छोटा बैग लेकर होटल आया था। जब उसे मृत पाया गया तो उस वक्त उसके चेहरे पर एक प्लास्टिक की थैली ढकी हुई थी, जिसे एक ट्यूब के जरिए एक छोटे ऑक्सीजन सिलेंडर से जोड़ा गया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली के आदर्श नगर में एक होटल में एक 24 साल के युवक ने बेहद हैरान करने वाले तरीके से आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान नितेश के रूप में हुई और उसने मंगलवार दोपहर कमरा बुक कराया था।

पुलिस के मुताबिक, वह एक छोटा बैग लेकर होटल आया था। जब उसे मृत पाया गया तो उस वक्त उसके चेहरे पर एक प्लास्टिक की थैली ढकी हुई थी, जिसे एक ट्यूब के जरिए एक छोटे ऑक्सीजन सिलेंडर से जोड़ा गया था।

जांच से जुड़े एक अधिकारी ने कहा कि शुरूआती जांच में पता चला है कि अत्यधिक मात्रा में ऑक्सीजन लेने के कारण उसकी मौत हुई है। अधिकारी ने कहा, उसके शरीर के पास एक सुसाइड नोट मिला। पत्र में, मृतक ने बताया कि वह अपनी लंबी बीमारी और अपने इलाज के बिलों के कारण परेशान था।

उसने जीवन को समाप्त करने के तरीके जानने के लिए इंटरनेट पर खोज की थी और मरने के दर्द रहित तरीकों के कई वीडियो ऑनलाइन देखे थे।

पुलिस के मुताबिक मृतक गार्ड की नौकरी करता था. मुखर्जी नगर इलाके में अपने परिवार के साथ रहता था। पिछले दिनों उसका काम भी छूट गया था, जिस कारण वह डिप्रेशन में चल रहा था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia