तेलंगाना में शख्स ने चुराई सरकारी बस, यात्रियों से किराया वसूल हुआ फरार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सरकारी बस सिद्दीपेट बस स्टॉप पर डिनर ब्रेक के लिए रुकी थी।आरोपी ने जब देखा कि ड्राइवर खाने के लिए गया है, वह बस में चढ़ा और ड्राइवर सीट पर बैठ बस को लेकर फरार हो गया। बस को गायब देख ड्राइवर हैरान रह गया और उसने तुरंत इसकी सूचना उच्च अधिकारियों को दी।

तेलंगाना में शख्स ने चुराई सरकारी बस, यात्रियों से किराया वसूल हुआ फरार
तेलंगाना में शख्स ने चुराई सरकारी बस, यात्रियों से किराया वसूल हुआ फरार
user

नवजीवन डेस्क

तेलंगाना में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। सोमवार को यहां एक शख्स ने तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम (टीएसआरटीसी) की बस ही चुरा ली और हैदराबाद की ओर निकल पड़ा। इस दौरान बीच में उसने कई यात्रियों को बैठाकर उनसे किराया भी वसूला और बाद में बस छोड़कर फरार हो गया। बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

मिली जानकारी के अनुसार, टीएसआरटीसी की बस सोमवार को सिरसिला से जुबली बस स्टेशन की ओर जा रही थी। इस बीच बस सिद्दीपेट बस स्टॉप पर डिनर ब्रेक के लिए रुकी थी।आरोपी ने जब देखा कि ड्राइवर खाने के लिए गया है, वह बस में चढ़ा और ड्राइवर सीट पर बैठ बस को लेकर फरार हो गया। बस को गायब देख पीड़ित ड्राइवर हैरान रह गया और उसने तुरंत इसकी सूचना उच्च अधिकारियों को दी।


इसके बाद आरोपी बस को एक ऐसी जगह ले गया, जहां कुछ यात्री हैदराबाद जाने के लिए इंतजार कर रहे थे। चोर ने दावा किया कि उसने बस को हैदराबाद की ओर ले जाने के बारे सोचा और कई यात्रियों को बस में चढ़ा लिया और उनसे किराया भी वसूला। इस दौरान जब कंडक्टर के बारे में पूछा गया तो ड्राइवर ने कहा कि वह बाद में उसके साथ आ जाएगा।

आरोपी की लापरवाही भरी ड्राइविंग को देख यात्रियों को उस पर शक हुआ और वे उससे सवाल पूछने लगे। लेकिन वह सवाल टालता रहा और बस जैसे-तैसे चलाता रहा है। इस बीच सिरसिला जिले के जिलेला चौराहे पर बस का ईंधन खत्म हो गया। इससे पहले कि यात्री कुछ समझ पाते, आरोपी तुरंत बस से उतर कर फरार हो गया।


टीएसआरटीसी अधिकारियों की शिकायत के बाद, सिद्दीपेट पुलिस ने जांच शुरू की और बस को ट्रैक किया। यात्रियों से आरोपी के वीडियो एकत्र करने के बाद, पुलिस आरोपी तक पहुंचने में कामयाब रही और उसे हिरासत में ले लिया। मामले के संबंध में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है। पुलिस द्वारा अभी तक आरोपी की पहचान की घोषणा नहीं की गई है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia